CBSE Exam: राजीव इंटरनेशनल के छात्रों ने फिर लहराया परचम

CBSE Exam परिणाम में आरके एजुकेशनल हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल ने लक्ष्य निर्धारित होने पर लक्ष्य होता है आसान

मथुरा। राजीव इंटरनेशनल स्कूल के सीनियर सेकेंडरी के छात्र-छात्राओं ने CBSE Exam परिणाम में नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं। कालेज में अधिकांश छात्र-छात्रा प्रथम श्रेणी से अधिक प्रतिशत पर उत्तीर्ण हुए हैं। कालेज टाॅपर कार्तिेक गर्ग ने 96 फीसदी अंक प्राप्त किए हैं। वह काॅमर्स वर्ग के छात्र हैं। काॅमर्स वर्ग की ही वंशिका अग्रवाल ने 95.4 फीसदी अंक हासिल कर दूसरा और सूर्यांश तोमर ने 94 फीसदी अंक प्राप्त कर तीसरा स्थान कालेज में हासिल किया है।

राजीव इंटरनेशनल स्कूल के प्रधानाचार्य शैलेंद्र सिंह गे्रवाल ने छात्रों की अनूठी उपलब्धि पर उनकी भूरि-भूरि प्रशंसा की। उन्हें आशीर्वाद देते हुए कहा कि इसी आत्मविश्वास और मेहनत से जीवन की चुनौतियों को स्वीकार कर आगे बढते रहें।

आरके एजुकेशनल हब के चैयरमेन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल ने आशीर्वाद देते हुए कहा कि बच्चे यदि कुछ करने की ठान लें तो उन्हें कोई नहीं रोक सकता है। छात्र-छात्राओं को जीत हासिल करने के लिए अपने आत्मविश्वास को बनाए रखना होगा। राजीव इंटरनेशनल स्कूल के मैनेजिंग डाइरेक्टर मनोज अग्रवाल ने CBSE Exam में अच्‍छे परिणाम लाने वाले  छात्र-छात्राओं की प्रशंसा करते हुए कहा कि यदि हमारा लक्ष्य निर्धारित है तो रास्ते स्वयं आसान हो जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »