Corporation बैंक में कैशियर की हत्या कर नकदी लूटी, लुटेरे फरार

corporation bank घुसे थे 4 लुटेरे

नई दिल्‍ली। दिल्ली के नजफगढ़ के छावला इलाके में corporation बैंक लूट की एक ऐसी वारदात वारदात सामने आ रही जिससे पूरा इलाका दहशत में है। दरअसल छावला इलाके में स्थित कॉर्पोरेशन बैंक की एक ब्रांच में आज लूट की वारदात अंजाम दी गई जिसमें कैशियर की हत्या कर दी गई।
अब तक मिली जानकारी के अनुसार छावला इलाके के कॉर्पोरेशन बैंक में 4 बदमाश घुस आए। जब वह वारदात को अंजाम दे रहे थे तो कैशियर ने उनका विरोध किया इसके बाद बदमाशों ने कैशियर को गोली मार दी और बैंक लूटकर फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है। हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है कि बैंक में कितने की लूट हुई।

वारदात के तुरंत बाद सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। मामले की जानकारी के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। बैंक में कितने रुपये की लूट हुई है, अभी साफ नहीं है। अज्ञात लोग वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है।

जानकारी के अनुसार दिल्‍ली के छावला इलाके में शुक्रवार दोपहर कारपोरेशन बैंक में हर रोज की तरह ही काम चल रहा था। इसी दौरान बैंक के अंदर तीन से चार बदमाश हथियार लहराते हुए पहुंचे और वहां मौजूद लोगों को अपने कब्‍जे में ले लिया। बदमाशों ने बैंक में लूटपाट करने की कोशिश की। कैशियर ने जब बदमाशों का विरोध किया तो उन्‍होंने कैशियर को गोली मार दी। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक बदमाश बैंक से कुछ कैश लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कैशियर को तुरंत निकट के अस्‍पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »