नसीरुद्दीन शाह की बेटी Heeba Shah के खिलाफ केस दर्ज़

नई द‍िल्ली। बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की बेटी Heeba Shah के खिलाफ मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने केस दर्ज किया है। Heeba Shah पर आरोप है कि उन्होंने 16 जनवरी को एक पशु चिकित्सा क्लिनिक के दो कर्मचारियों के साथ मारपीट की थी। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया कि 16 जनवरी को हीबा शाह अपने दोस्त की दो बिल्लियों की नसबंदी कराने के लिए क्लीनिक पहुंची थी लेकिन कुछ वजहों से नसबंदी नहीं हो सकी। क्लीनिक का कहना है कि उस दिन सर्जरी का काम चल रहा था जिसके चलते बिल्लियों की नसबंदी नहीं हो सकी तो हीबा गुस्से में आ गई और उसने वहां के कर्मचारियों के साथ मारपीट की।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शिकायत में क्लीनिक के स्टॉफ ने पुलिस का बताया है कि हीबा ने उन्हें कहा था कि तुम्हें नहीं पता मैं कौन हूं और इतनी देर से आप मुझे कैसे इंतजार करावा सकते हो। जब से मैं क्लीनिक में आई हूं कोई भी मेरी मदद नहीं कर रहा है। बिल्लियों के पिजंड़े को रिक्शे से उतारने पर भी आप लोगों में से कोई नहीं आया।

पुलिस ने हीबा के खिलाफ गैर-संज्ञेय अपराध की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। हालांकि हीबा ने एक अखबार से बातचीत के दौरान अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने कहा है कि मैंने किसी को भी नहीं मारा है। बल्कि पहले मुझे गेट कीपर ने क्लीनिक के अंदर नहीं जाने दिया और फिर मुझे बड़े अजीबो गरीब सवाल करने लगा। इतना ही नहीं एक महिला कर्मचारी ने मुझे धक्का भी दिया।

– एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *