मथुरा गोलीकांड में नाबालिग बेटी व उसके प्रेमी पर मुकद्दमा दर्ज़

मथुरा। मथुरा गोलीकांड में कल प‍िता को गोली मारने वाली बेटी व उसके प्रेमी के ख‍िलाफ थाना नौहझील पुल‍िस ने मुकद्दमा दर्ज़ कराया है। थाना नौहझील क्षेत्र के एक गांव में सोमवार रात को हुए गोलीकांड में मृतक रिटायर्ड फौजी के छोटे भाई ने अपनी नाबालिग भतीजी और उसके प्रेमी अंकित के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कराया है। तहरीर में जिक्र किया गया है कि भतीजी ने धमकी दी थी, ‘मेरे और अंकित के बीच में जो आएगा, उसे नहीं छोडूंगी।’

गांव में सोमवार रात रिटायर्ड फौजी (42) के घर में गोलीबारी की गई थी। हमले में दो गोली लगने से रिटायर्ड फौजी की मौत हो गई थी। वहीं उनकी पत्नी और 17 वर्षीय बेटी घायल हो गईं। दोनों को गंभीर हालत में नयति हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल में मां की हालत चिंताजनक बनी हुई। फिलहाल उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया है। उनके चेहरे और आंखों पर सूजन है। वहीं बेटी की छाती और कंधे में गोली के निशान हैं। बताया जा रहा है कि उसको सांस लेने में काफी दिक्कत हो रही है।

जांच में जुटी पुलिस
थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार यादव ने बताया कि गोली आरोपी बेटी के फेफड़ों को छूकर दूसरी ओर से पार हो गई है। वहीं मृतक की पत्नी के सिर की हड्डी टूटी है। अब यह गोली से टूटी अथवा भारी वस्तु के प्रहार से, स्पष्ट नहीं है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।

थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मृतक के छोटे भाई ने नाबागिल भतीजी और उसके प्रेमी अंकित के खिलाफ हत्या, हत्या की कोशिश और जान से मारने की धमकी का मुकद्दमा दर्ज कराया है।

मृतक के भाई के अनुसार घटना के बाद भतीजी ने कहा था कि मेरे और अंकित के के बीच में जो आएगा उसे छोडूंगी नहीं। तहरीर में लिखकर दिया कि उन्होंने अंकित को गोलीकांड के बाद घर से निकलते हुए देखा था। अब पुलिस अंकित की तलाश कर रही है।
– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *