ADM सहित छह लोगों के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज

नोएडा। मुजफ्फरनगर में तैनात ADM सहित छह लोगों के खिलाफ हत्या की कोशिश, जान से मारने की धमकी देने और अवैध निर्माण करने के सिलसिले में मामला दर्ज किया गया है। यह मामला जेल में बंद रिटायर्ड कर्नल बीएस चौहान की शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया है।
नोएडा के सेक्टर-20 थाना प्रभारी मनोज कुमार पंत ने बताया कि 14 अगस्त को मुजफ्फरनगर के ADM हरीश चंद्रा की पत्नी उषा चंद्रा ने सेक्टर-29 निवासी चौहान के खिलाफ मारपीट, हरिजन उत्पीड़न और छेड़छाड़ सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कराया था। इस सिलसिले में कर्नल को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।
उन्होंने बताया कि रिटायर्ड कर्नल ने जेल से ही गौतमबुद्धनगर के जिलाधिकारी को एक पत्र लिखा। डीएम के आदेश के बाद मुजफ्फरनगर में तैनात ADM हरीश चंद्रा, उनकी पत्नी उषा चंद्र, जितेंद्र अवस्थी, प्रशांत नागर, राहुल नागर, रोहित गुजराल के खिलाफ शनिवार को थाना सेक्टर-20 में मामला दर्ज किया गया।
थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। गौरतलब है थाना सेक्टर-20 पुलिस ने चोरी के आरोप में पकड़े गए एक व्यक्ति के साथ हथकड़ी लगाकर कर्नल को अदालत में पेश किया था। यह बात जब मीडिया में आई तो पूर्व सैनिकों में रोष व्याप्त हो गया। पूर्व सैनिक शनिवार शाम इस मामले को लेकर कैंडल मार्च निकाल रहे हैं।
इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) ने कार्यवाही करते हुए पुलिस उपाधीक्षक नगर अनित कुमार और थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक मनीष सक्सेना का तबादला देहात क्षेत्र में कर दिया है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »