सिद्धू के कॉमेडी शो को लेकर कानूनी राय लेंगे Capt. Amarinder

Capt-Amarinder-will-take-le
सिद्धू के कॉमेडी शो को लेकर कानूनी राय लेंगे Capt. Amarinder

चंडीगढ़। सिद्धू द्वारा ‘द कपिल शर्मा शो’ में जज बनने को लेकर कानूनी राय लेने की बात पंजाब के मुख्यमंत्री Capt. Amarinder  ने कही है, वे अब कानूनी राय लेने के बारे में सोच रहे हैं। कानूनी कैप्टन अमरिंदर सिंह इस मामले पर कानूनी राय लेंगे कि क्या उनके मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू टेलीविजन पर एक मशहूर कॉमेडी शो पर सेलिब्रिटी-जज बने रह सकते हैं या नहीं।
सिंह ने एक टीवी न्यूज चैनल को बताया कि वह द कपिल शर्मा शो पर सिद्धू के सेलिब्रिटी-जज बने रहने को लेकर एडवोकेट जनरल से अपनी राय देने के लिए कहेंगे।

सिंह ने चैनल से कहा, मैं नहीं जानता कि इस मामले पर संविधान या कानून क्या कहता है। हम एडवोकेट जनरल से इस पर उनकी राय रखने के लिए कहेंगे कि क्या कोई व्यक्ति जो मंत्री है, वह वो काम कर सकता है तो वह करना चाहता है।

उन्होंने कहा, यह पूरी तरह से कानूनी राय पर निर्भर करेगा और फिर मैं इस बारे में नवजोत सिंह सिद्धू को सूचित करंगा। सच कहूं तो मैं नहीं जानता कि क्या यह हितों के टकराव का मामला है। जब मुझे उनकी (एडवोकेट जनरल और कानूनी विशेषज्ञों) राय मिलेगी, तो मैं उनसे बात करंगा।

उप मुख्यमंत्री के पद की दौड़ में सबसे आगे चल रहे माने जा रहे सिद्धू को एक मामूली विभाग दिया गया है। उन्हें पर्यटन और संस्कृति मंत्री बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *