कान्स फिल्म फेस्टिवल: फिश कट गाउन में नजर आईं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय बच्चन 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंच चुकीं हैं। रविवार शाम उन्होंने रेड कार्पेट पर वॉक किया। इस दौरान वो बेहद स्टाइलिश अवतार में नजर आईं। ऐश्वर्या गोल्डन ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आईं। उन्होंने अपने लुक को काफी सिंपल और एलीगेंट रखा था। ऐश ने जीन लुईस सबाजी कोचर का फिश कट गाउन पहना था। लेकिन उनके आउट फिट से ज्यादा लोगों का ध्यान उनके कानों पर था। क्योंकि उन्होंने कानों पर सुनहरा रंग किया हुआ था।
ब्रॉन्ज मेकअप से दिया बोल्ड लुक
ऐश की गोल्डन नेल पॉलिश लगाई थी, मेंढक की डिजाइन वाली रिंग और कानों में पेंट के साथ छोटे-छोटे डायमंड पहने थे। ऐश्वर्या का ये ईयर मेकअप उनके अब तक की सभी कान्स अपीरियंस से बिल्कुल अलग है। वहीं बाकी मेकअप की बात करें तो ऐश्वर्या ने ब्रॉन्ज लुक के साथ ग्लिटर आईशैडो और ब्लैक लाइनर से अपने आई मेकअप को बोल्ड बनाया। उनकी आईब्रो और मस्करा परफेक्ट था। उन्होंने अपने लिप्स को ब्राउन ग्लॉसी लिपस्टिक से सजाया। हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो ऐश्वर्या के बालों को साइड पार्टिंग के साथ स्ट्रेट करके स्लीक ओपन लुक दिया गया था।
बेटी आराध्या ने किया मैच
ऐश्वर्या के साथ उनकी बेटी आराध्या बच्चन यहां नजर आईं। 7 साल की आराध्या ने मॉम को मैच करते हुए पीले फ्रॉक पहनी थी। उनकी ड्रेस में एक बड़ा सा येलो फूल लगा हुआ था। पिछले साल की तरह इस बार भी मॉम ऐश ने बेटी को डांस करवाया।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »