जीएल बजाज में Cavisson Systems Inc का कैम्पस प्लेसमेंट

जीएल बजाज के बी.टैक सीएस फाइनल ईयर के अंकित कुशवाहा और मनी अग्रवाल को Cavisson Systems Inc ने आर्कषक पैकेज पर सलैक्ट करके नियुक्ति पत्र दिया

मथुरा। डा. एपीजे अब्दुल कलाॅम टैक्नीकल यूनिवर्सिटी, लखनऊ के अन्तर्गत संचालित जनपद के प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग, आर्किटैक्ट एवं मैनेजमैन्ट काॅलेज जीएल बजाज ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशन्स के कैम्पस प्लेसमेंट अभियान में और अधिक तेजी आ गई है। इस क्रम में संस्थान के बी.टैक. कम्प्यूटर साइंस एण्ड इंजीनियरिंग के अन्तिम वर्ष के छात्र छात्राओं नेे डेसफैब इन्फ्रास्ट्राक्चर प्राइवेट लिमिटेड के कैम्पस प्लेसमेन्ट मंे अपनी प्रतिभा एवं क्रिया कौशल से लुभावने पैकेज पर ज्वाइनिंग के लिए आॅफर लैटर प्राप्त करने में सफलता पाई है। कैवीसन सिस्टम इंक ने बी.टैक सीएस फाइनल ईयर के छात्र एवं छात्रा अंकित कुशवाहा और मनी अग्रवाल को आर्कषक पैकेज पर सलैक्ट करके नियुक्ति पत्र की पेशकश की है।

Cavisson Systems Inc ने बीते दिनों जीएल बजाज में बी.टैक सीएस फाइनल ईयर के छात्र एवं छात्राओं के कैम्पस प्लेसमेंट का आयोजन किया। कम्पनी के आए अधिकारियों को अंकित कुशवाहा और मनी अग्रवाल ने अपनी प्रतिभा और काबिलियत से खासा प्रभावित किया। इस पर कम्पनी ने उन दोनों को आर्कषक पैकेज पर सिलेक्ट करके नियुक्ति पत्र की पेशकश की।

जीएल बजाज ग्रुप आॅफ इंस्टीट्यूशन्स की निदेशक डाॅ. एलके त्यागी ने Cavisson Systems Inc में चयनित छात्रो को इसी तरह भविष्य की परीक्षाओं में उच्चतम पायदानों तक पहुंचने का आशीर्वाद दिया। कहा कि हर संस्थान का उद्देश्य उत्तम शिक्षण तथा समाजोपयोगी शिक्षा की व्यवस्था करना होता है। साथ ही शिक्षार्थियों की ऐसी व्यवसायपरक शिक्षा प्रदत्त करना भी है, जो उन्हें अपने आप को आर्थिक रुप से सबल और सफल बनाने में मदद करें। उन्होंने आगे कहा कि मुझे इस बात की अपार प्रसन्नता है कि हमारे हर कोर्स से चाहे वो बी.टैक हो या एम.बी.ए. हो। सभी छात्रों को देश-विदेश की नामी-गिरामी कम्पनियों में अच्छे पैकेज पर प्लेसमेन्ट मिल रहा है।

आरके एजुकेशन हब के चैयरमेन डा. राम किशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल ने कहा कि ग्रुप के व्यवसायिक कोर्साें के अधिकांश संस्थानों में शिक्षा प्राप्त कर रहे छात्र-छात्राओं के कैम्पस प्लेसमेंट का चलाया जाना जरुरी है। इससे व्यवसायिक कोर्साें में प्रवेश लेने वाले छात्र-छा़त्राओं को जाॅब मिलने के साथ ही उनके माता-पिता का सपना पूरा हो सके। छात्र-छात्राओं को करियर का एक मुकाम मिलने के बाद वे अपने कॅरियर ग्राफ को और उंचा ले जा सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »