राजीव एकेडमी में कैम्पस प्लेसमेंट, AmaZon ने दी नियुक्ति

AmaZon के प्लेसमेंट में आयुषी अग्रवाल को मिली उच्च पैकेज नियुक्ति
मथुरा। राजीव एकेडमी में विभिन्न क्षेत्रों की नामी गिरामी कम्पनियों के द्वारा प्लेसमेंट किये जाने का क्रम बना हुआ है। इसी क्रम में राजीव एकेडमी में AmaZon कम्पनी ने कैम्पस प्लेसमेंट के माध्यम से उच्च पैकेज पर आयुषी अग्रवाल को जाॅब के लिए चयनित किया है। चयन होने के बाद से छात्रा के अभिभावक एवं परिवारीजन भी अत्यधिक संतोष महसूस कर रहे हैं। साथ ही अन्य छात्र-छात्राओं में अपने प्लेसमेंट को लेकर काफी आशा जागृत हुई। उन्होंने प्लेसमेंट के लिए तैयारियों को धार देना शुरु कर दिया है।
AmaZon विश्व की सबसे बढ़ती बहुराष्ट्रीय कम्पनियों में से एक ई-कामर्स कम्पनी है, जो कि वर्ष 1994 में स्थापित होकर आज दुनियां की बड़ी खुदरा व्यापार के क्षेत्र में स्थापित हुई। AmaZon कम्पनी साॅफ्टवेयर, इलैक्ट्रोनिक, विडियो गेम, फूड्स, खिलौने ग्राहकों की आवश्वकताओं से सम्बन्धित सभी प्रकार की वस्तुएं उपलब्ध कराती है। दुनियाभर में इसके हजारो कार्यालय एवं लाखों कर्मचारी हैं।

आरके एजुकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल बोले-तनावमुक्त उत्तम शैक्षिक वातावरण देता है राजीव एकेडमी
आरके एजुकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल ने छात्रा को आशीर्वाद देते हुए कहा कि जो छात्र कठिन परिश्रम और नियमित रूप से अभ्यास करते हैं, उन्हें सफलता अवश्य मिलती है। ऑनलाइन शापिंग का विश्वव्यापी मार्केट है। जिसमें राजीव एकेडमी के छात्रों का चयनित होना गौरव की बात है। आईटी के क्षेत्र में रोजगार की भरमार है। राजीव एकेडमी के छात्र-छात्राएं इसका लाभ उठाएं। उन्होंने बताया कि संस्थान का उद्देश्य सभी छात्रों को उच्च पैकेज पर जाॅब प्राप्ति के योग्य बनाना है। छात्रों को तनावमुक्त उत्तम शैक्षिक वातावरण प्रदान करने के लिए राजीव एकेडमी संकल्पित है।

वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल ने कहा कि ऑनलाइन शापिंग और ऑनलाइन व्यापार में युवाओं की खासी रूचि है। राजीव एकेडमी ऑनलाइन व्यापार में छात्र-छात्राओं को प्रशिक्षित करने की तकनीकें ला रहा है। जिससे छात्र-छात्राओं को बहुत लाभ हो रहा है। सभी छात्र-छात्राएं इसका लाभ लें ताकि अध्ययन के दौरान ही उन्हें जाॅब प्राप्ति की सम्भावना प्रबल हो।
निदेशक डा. अमर कुमार सक्सैना ने विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि ऑनलाइन व्यापार कम्पनियों में राजीव एकेडमी के अभी और अधिक छात्र नौकरी प्राप्त करेंगे। इससे पूर्व कम्पनी के अधिकारी तरूण मेहता ने छात्रा का साक्षात्कार और आईक्यू परीक्षण किया। इसके बाद उनका चयन व तत्काल उन्हें नियुक्ति पत्र दे दिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »