वार्ड 66 में पॉलिथीन के खिलाफ चलाया Campaign

Campaign में स्‍थानीय लोगों को जागरूक करनेे के जिए बच्‍चों ने भी पूरा सहयोग दिया

मथुरा। बृज यातायात एवं पर्यावरण जनजागरूकता समिति की वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष व वार्ड नंबर 66 की पार्षद श्रीमती श्वेता शर्मा के नेतृत्व में पॉलिथीन के खिलाफ Campaign में अपने वार्ड  बजरंग चौराहा महोली रोड मथुरा पर एक जागरूकता कैंप का आयोजन किया गया।

इस कैंप के माध्यम से अपनेे वार्ड के लोगों को सड़क पर रोकते हुए अपने वार्ड को स्वच्छ बनाने के लिए लोगों को जागरूक करते हुए सड़क पर जो लोग पॉलिथीन बैग्स ले जा रहे थे उनको रुकते हुए प्लास्टिक से होने वाली हानियों से अवगत कराते हुए गुलाब के फूल के साथ कपड़े का बैग देते हुए भविष्य में प्लास्टिक का इस्तेमाल ना करने का संकल्प दिलाया हुए कपड़े का बैग का इस्तेमाल करने का अनुरोध किया गया।

ब्रज यातायात एवं पर्यावरण जनजागरूकता समिति के प्रदेश अध्यक्ष विनोद दीक्षित ने कहा पर्यावरण अगर बचाना है तो अपने जिंदगी में पॉलिथीन हमारे लिए अभिशाप है इसलिए हम लोग अपने जीवन में पॉलिथीन के इस्तेमाल को बंद करना चाहिए उन्होंने कैप में शामिल होने वाले लोगों को बधाई देते प्रयास की सराहना की सामाजिक कार्यकर्ता कमल शर्मा ने कहा समाज में पॉलिथीन एक अभिशाप है इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए सभी लोगों को मिलकर प्रयास करने चाहिए।

पॉलिथीन जागरूकता Campaign में मनोज शर्मा, सुरेंद्र शर्मा, आशुतोष द्रोण, ओजस्विनी शर्मा, तेजस्वी शर्मा, केदार अग्रवाल, कविंदर यादव, श्रीमती रेखा शर्मा, संदीप शर्मा केदार अग्रवाल, कमलेश भारद्वाज, शैलेंद्र भारद्वाज, बृजेश शर्मा, डोरी लाल गौतम, जिज्ञासा, गीतांजलि, प्रथम भारद्वाज, श्रेष्ठ, चिराग, नीतू अग्रवाल, राखी द्रोण, ममता चौधरी, जिज्ञासा, आकाश कीर्ति भारद्वाज, जय भारद्वाज, गौरी भारद्वाज, गरिमा, खुशी नंदिनी, श्रेष्ठ खुशी गीतांजलि राधे आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »