कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद Maurya सड़क हादसे में बाल-बाल बचे

किशनी/मैनपुरी। प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद Maurya सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए, काफिले की 7 गाड़ियां आपस में टकरा गईं। मैनपुरी के किशनी में आयोजित धम्म यात्रा में शामिल होने जा रहे स्वामी प्रसाद Maurya के काफिले की कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं। हालांकि किसी को चोट नहीं आई है।

रविवार को किशनी कस्बा स्थित बौद्ध वाटिका में धम्म यात्रा का आयोजन किया गया। इसमें शामिल होने के लिए कैबिनेट मंत्री काफिले के साथ लखनऊ से मैनपुरी आ रहे थे। किशनी के समीप मंत्री की गाड़ी के पीछे चल रही कार के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया। कस्बा किशनी में पूर्णिमा के मौके में आयोजित कार्यक्रम में स्वामी प्रसाद मौर्य जा रहे थे। वह कस्बा किशनी पहुंचने ही वाले थे कि उनके पीछे काफिले में चल रही गाड़ी के ड्राइवर ने किसी कारणवश अचानक ब्रेक लगा दिया। इससे पीछे चल रही 7 गाड़ियां पीछे से आपस में टकरा गईं। यह घटना थाना किशनी इलाके के चौराहा के पास हुई है।

अचानक ब्रेक लगने से काफिले में शामिल करीब छह कार आपस में टकरा गईं। गनीमत रही कि कैबिनेट मंत्री की गाड़ी उसकी चपेट में नहीं आई। घटना में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। हादसे के बाद काफी देर तक किशनी मार्ग पर जाम लगा रहा।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »