Test match के शेष दो दिनों का पैसा फैंस को वापस करेगी सीएबी

कोलकाता। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल ने पांच दिवसीय प‍िंक बॉल Test match के स‍िर्फ तीन द‍िनों में ही समाप्त हो जाने पर शेष रहे दो द‍िनों का पैसा फैंस को वापस देने का फैसला क‍िया है।

टीम इंडिया ने पहले पिंक बॉल टेस्ट में बांग्लादेश को महज तीन दिन में ही पारी और 46 रन से हराकर दो मैचों की Test match सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली। बाकी दो दिनों का पैसा क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल ने फैंस को वापस करने का फैसला किया है। इसकी जानकारी उन्होंने सोमवार को एक ट्वीट के जरिए दी।

जीत तो दूसरे दिन ही तय हो गई थी जब बांग्लादेश ने भारतीय पेस तिकड़ी के कहर के आगे छह विकेट पर 152 रन गंवा दिए थे। रविवार को तो महज 47 मिनट में जीत पर मुहर लगी। भारत ने घरेलू सरजमीं पर लगातार अपनी 12वीं सीरीज जीती। वहीं, विराट की कप्तानी में भारत की यह लगातार सातवीं जीत है।

यह टीम इंडिया की लगातार ऐसी चौथी टेस्ट जीत है, जिसमें उसने पारी और रनों के अंतर जीत दर्ज की है। इससे पहले दुनिया की कोई टीम ऐसा नहीं कर पाई थी। भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ दोनों मैच पारी से जीतने से पहले दक्षिण अफ्रीका को रांची और पुणे में लगातार दो मैचों में पारी से हराया था।

इससे पहले भारत ने इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले में बांग्लादेश को पारी और 130 रनों से हराया था।

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *