Gigolo बनने के लालच में कैब चालक ने गंवाए 7.60 लाख रुपये

फरीदाबाद। एक्स्ट्रा इनकम के लिए Gigolo सर्विस ज्वाइन कराने का झांसा देकर ठगों ने एक कैब चालक से 7.60 लाख रुपये ठग लिए। पुलिस ने केस मुजेसर थाने में दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह धोखाधड़ी अगस्त में शुरू हुई। अलग-अलग महिलाओं व युवकों ने चालक से बात कर बहाने से रकम डलवाई। आखिर में रकम वापस कराने के नाम पर जीएसटी चार्ज के लिए भी रकम डलवाई गई। पीड़ित जब बिल्कुल कंगाल हो गया तो रकम डालने से इंकार कर बैठ गया। इसके बाद पुलिस को शिकायत दी।
पीड़ित ने कहा है कि एक दोस्त का मेसेज उसके पास आया जिसमें लिखा था एक्स्ट्रा इनकम के लिए Gigolo सर्विस ज्वाइन करें। साथ में एक महिला का नंबर भी दिया हुआ था। उस नंबर पर संपर्क करने पर महिला ने कहा कि इस काम में आपको क्लब का मेंबर बनना होगा। इसके बाद महिलाओं को मसाज देनी होगी। बदले में जो रुपये मिलेंगे उसमें क्लब की कमीशन काटकर बाकी रकम तुम्हारी होगी।
सबसे पहले क्लब की मेंबरशिप देने के नाम पर एक एकाउंट में 2750 रुपये जमा करवाए। इसके बाद फिर होटल प्राइवेसी कोड, मसाज किट, रेजॉर्ट की फीस व अन्य के नाम पर कई बार रकम जमा करवाई गई। फिर रुपये वापस करने का झांसा देकर फाइल की जीएसटी फीस के तौर पर रकम डलवाई गई, लेकिन रुपया वापस नहीं आया। इस तरह ठगों ने 7 लाख 60 हजार रुपये डलवा लिए। पुलिस का कहना है कि यह धोखाधड़ी एक संगठित गिरोह ने की है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *