पोस्‍टर चिपका कर केजरीवाल को बताया सबसे बड़ा लुटेरा

नई दिल्‍ली। बीजेपी के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप वाले पोस्टर दिल्ली के कई इलाकों में लगवाए हैं। पोस्टर में केजरीवाल के कैरीकेचर के साथ लिखा गया है कि स्कूलों में जो कमरा 5 लाख रुपये में बनता है वो 25 लाख रुपये में बनाया गया है।
दिल्ली में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी अरविंद केजरीवाल सरकार पर हमलावर हो गई है। बीजेपी केजरीवाल सरकार के खिलाफ लगातार हमले कर रही है। इस बीच, बीजेपी के सहयोगी दल शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप वाले पोस्टर दिल्ली के कई इलाकों में लगवाए हैं।
सिरसा ने बीजेपी ऑफिस और उसके आसपास के इलाकों में केजरीवाल के खिलाफ आरोप वाले पोस्टर लगवाए हैं। पोस्टर में लिखा है कि खुद को सबसे बड़ा ईमानदार बताने वाला सबसे बड़ा लुटेरा। पोस्टर में केजरीवाल के कैरीकेचर के साथ लिखा गया है कि स्कूलों में जो कमरा 5 लाख रुपये में बनता है वो 25 लाख रुपये में बनाया गया है।
बता दें कि बीजेपी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर बड़ा आरोप लगाया था। मनोज तिवारी ने एक आरटीआई का हवाला देते हुए केजरीवाल सरकार पर शिक्षा के नाम पर 2,000 करोड़ रुपये का घोटाला करने का आरोप लगाया था। उन्होंने इस मामले में केजरीवाल और सिसोदिया से इस्तीफे की मांग की थी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *