अब Namo App से खरीदें बीजेपी की टीशर्ट, टोपी झंडा जैसी प्रचार सामाग्रियां

नई दिल्‍ली। अभी तक आप Namo App से प्रधानमंत्री नरेंदे मोदी के भाषण और सरकारी नातियों की ही जानकारी ले सकते थे लेकिन अब आप Namo App के जरिए बीजेपी की टीशर्ट, टोपी झंडा जैसी प्रचार सामाग्रियां और बीजेपी को 5 रुपए से 1000 तक चंदा भी बीजेपी को दे सकते हैं.

उल्लेखनीय है कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी हर वर्ग को लुभाने में जुट गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मोबाइल एप्लीकेशन Namo App के जरिये टीशर्ट,टोपी समेत कई सामान बेचा जा रहा है. ई कामर्स की तर्ज पर नमो एप पर भी आप सामान की खरीदारी कर सकते हैं. फिलहाल टीशर्ट,टोपियां, मग,नोटबुक,स्टीकर जैसे सामान उपलब्ध हैं. ऑनलाइन आर्डर करने पर आपके घर इन सामान की डिलीवरी हो जाएगी.

खासकर यूथ की पसंद को ध्यान में रखा गया है, इस ऐप पर 150 रुपये से लेकर 500 रुपये तक का सामान उपलब्ध है. नमो एप की बिक्री से मिले धन को स्वच्छ गंगा कोष में भेजा जाएगा. यही नही बीजेपी के कोष में 5 रुपये तक डोनेशन दिया जा सकता है. जिसके लिए माइक्रो डोनेशन का नया फीचर शुरू किया गया है.जिसमें 5 रुपये से लेकर एक हजार रुपये तक डोनेशन का ऑप्शन है.

 

गौरतलब है कि पीएम मोदी समय-समय पर नमो एप का इस्तेमाल आम लोगों से बात करने के लिए भी कर चुके हैं. कुछ समय पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक में भाजपा के महिला मोर्चे की पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से ‘ नमो एप ’ के जरिए बातचीत के दौरान कहा था कि आज देश महिला विकास से आगे बढ़कर महिला के नेतृत्व बात कर रहा है. जब देश के विकास के लिए ऐसा मंत्र है, तो बीजेपी भी इसी मंत्र में विश्वास करती है.

हमारे और हमारी पार्टी के लिए महिला फर्स्ट है. अगर आप हमारी कैबिनेट में देखेंगे तो महिलाओं को क्षमता के अनुसार उन्हें पोर्टफोलियो दिया गया है. पीएम मोदी ने कहा कि बीते दिनों सोशल मीडिया पर सुषमा स्वराज और निर्मला सीतारमण की दुनिया के पुरुषों के बीच वाली फोटो खूब छाई. यह बताता है कि हम महिलाओं को कितना अधिक महत्व देते हैं. भाजपा ने पोलिटिक्स में महिला की भागीदारी का नजरिया ही बदल दिया. विश्व के पुरुष नेताओं के बीच भारत की ये दो ताकतवर महिलाओं की उपस्थिति अलग एहसास कराती है.

उन्होंने कहा था कि हम कर्नाटक में चुनाव जीतेंगे, मगर मेरे लिए बड़ी बात है पोलिंग बूथ जीतना. अगर हम पोलिंग बूथ जीतते हैं तो दुनिया की कोई ताकत हमें नहीं हरा सकती. विजय सिर्फ पोलिंग बूथ में है. जब लड़ाई बूथ पर लड़नी हो तो घर-घर जाकर कांग्रेस सरकार के झूठे वादों का पर्दाफाश करना होगा. इसके लिए महिला मोर्चा के कार्यकर्ता को आगे आना होगा. हर एक से देश के विकास के लिए अपील करना है. यह काम हमारी महिला मोर्चा की सदस्य करेंगी. उन्होंने कहा कि विश्वसनीयता अहम बात होती है और इसके लिए महिलाएं काफी अव्वल रही हैं. हमने महिलाओं की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए काम किया है.

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »