आर्मी पब्लिक स्कूल में शिक्षकों के पदों पर बंपर वैकेंसी, आवेदन शुरू

अगर आप टीचिंग फील्ड की जॉब में ढूंढ रहे हैं तो आपके पास शानदार मौका है। आर्मी पब्लिक स्कूल ने शिक्षकों के पदों पर बंपर वैकेंसी निकाली है। भर्ती प्रक्रिया के तहत आर्मी स्कूल टीजीटी, पीजीटी और पीआरटी के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 1 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है और 20 अक्टूबर 2020 तक चलेगी।
ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पोस्ट के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे ऑफिशियल वेबसाइट http://aps-csb.in/College/Index_New.aspx पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आर्मी पब्लिक स्कूल की ओर से निकाली गई वैकेंसी में शिक्षक के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को 500 रुपये फीस देनी होगी। वहीं फीस का भुगतान क्रेडिट, डेबिट और नेट बैंकिंग के माध्यम से होगा।
Army Public School Recruitment 2020: इन तिथियों का रखें ध्यान
ऑनलाइन आवेदन शुरुआत होने की तारीख- 1 अक्टूबर 2020
ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख- 20 अक्टूबर 2020
Army Public School Recruitment 2020: इन डॉक्यमेंट्स को करना होगा अपलोड
फोटोग्राफ्स एंड सिग्नेचर
डेट ऑफ बर्थ का प्रूफ
शैक्षणिक दस्तावेज को अपलोड
Army Public School Recruitment 2020: रिजल्ट ऐसे करें ऑनलाइन चेक
शिक्षक भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आर्मी पब्लिक स्कूल की आधिकारिक वेबसाइट पर http://aps-csb.in/College/Index_New.aspx जाएं। इसके बाद यहां आवेदन करें। रजिस्ट्रेशन फॉर्म में विवरण भरें।आवेदन पत्र भरने के लिए लॉग इन करें। इसके बाद निर्देशों के अनुसार दस्तावेज़ अपलोड करें। आवेदन शुल्क का भुगतान करें। इसके बाद आवेदन पत्र को क्रास चेक करें। इसके बाद आपका फॉर्म को डाउनलोड करके रख लें।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *