Bulandshahar हिंसा, इंस्पेक्टर सुबोध को कुल्‍हाड़ी मारने वाला गिरफ्तार

बुलंदशहर। गोकशी के आरोप में यूपी के Bulandshahar में भड़की हिंसा मामले में पुलिस ने एक और मुख्य आरोपी कलुआ को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को मंगलवार की सुबह पकड़ा गया।
बताया जा रहा है कि हिंसा के दिन इंस्पेक्टर सुबोध सिंह पर कलुआ ने ही पहले कुल्हाड़ी से वार किया था, उसके बाद प्रशांत नट ने उन्हें गोली मारी थी। इसी हिंसा में सुबोध सिंह की जान चली गई थी।
Bulandshahar के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी ने बताया कि घटना का प्रमुख आरोपी कलुआ इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या के बाद से फरार था। उसके बुलंदशहर के एक दूर-दराज के गांव में मौजूद होने की सूचना पुलिस को मिली थी। मंगलवार तड़के पुलिस की एक टीम ने बताए गए स्थान पर छापेमारी की और वहां से कलुआ को गिरफ्तार कर लिया गया।
एसएसपी ने बताया कि कलुआ पर आरोप है कि उसने इंस्पेक्टर पर कुल्हाड़ी से वार किया था। कुल्हाड़ी से वार होने के बाद प्रशांत नट ने इंस्पेक्टर सुबोध को गोली मारी थी। उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उसके पास से कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली गई है। एसएसपी ने बताया कि कलुआ को मंगलवार को ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।
अब तक 23 लोग गिरफ्तार
बता दें कि Bulandshahar के चिंगरावटी पुलिस चौकी पर भीड़ की हिंसा के बाद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की हत्या कर दी गई थी। भीड़ के इस हमले में इंस्पेक्टर सुबोध के अलावा एक अन्य युवक की मौत हो गई थी। एसएसपी प्रभाकर चौधरी के मुताबिक, हमले के दौरान इंस्पेक्टर ने सेल्फ डिफेंस में गोली चलाई थी, जिससे सुमित नाम के एक युवक की मौत हो गई थी।
तीन दिसंबर को हुई इस हिंसा के सिलसिले में पुलिस ने अब तक 23 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं एसआईटी की टीम अब भी हिंसा की घटना की जांच कर रही है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »