गर्भवती पत्‍नी और बेटे सहित संघ कार्यकर्ता की नृशंस हत्‍या

मुर्शिदाबाद। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर एक प्राइमरी टीचर, उसकी गर्भवती पत्नी और 8 साल के बच्चे की धारदार हथियार से हत्या कर दी। घटना मुर्शिदाबाद के जियागंज इलाके की है। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक की पहचान बंधु प्रकाश पाल (35), उनकी पत्नी ब्यूटी मोंडल पाल (30) और उनके बेटे अंगन बंधु पाल (8) के रूप में हुई है।
पड़ोसियों ने जब उनके घर का दरवाजा खोला तो तीनों के खून से लथपथ शव देखकर हैरान रह गए। पुलिस ने बताया, ‘बंधु प्रकाश पाल एक स्कूल टीचर थे जो गोसाईंग्राम स्थित एक प्राइमरी स्कूल में पढ़ाते थे जबकि उनकी पत्नी गर्भवती थी। तीनों की धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी गई।’
आरएसएस का दावा: हमारा कार्यकर्ता था मृतक
पश्चिम बंगाल राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के नेता जिष्णु बसु के अनुसार, बंधु प्रकाश आरएसएस कार्यकर्ता थे और हाल ही में वह ‘साप्ताहिक मिलन’ में शामिल हुए थे।
20 साल से प्राइमरी स्कूल में अध्यापक
मृतक अध्यापक के भाई सुजॉय घोष ने बताया, ‘प्रकाश प्राइमरी स्कूल में अध्यापक थे। वह पिछले 20 साल से वहां कार्यरत थे। वह मूलरूप से शाहपुर जिले के रहने वाले हैं और अपने बेटे की पढ़ाई के लिए मुर्शिदाबाद शिफ्ट हुए थे। हमें नहीं पता अगर उनकी किसी से कोई समस्या थी।’
पड़ोसियों ने दी पुलिस को जानकारी
नृशंस हत्या के चलते पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। हर कोई घटना से हैरान है। घटना तब सामने आई जब पड़ोसियों ने उनके घर के अंदर खून से लथपथ शव देखे और पुलिस को सूचित किया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *