ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार जूनियर पर लगा बलात्कार का आरोप

रियो डि जनेरियो। ब्राजील के स्टार फुटबॉलर नेमार जूनियर पर पैरिस में महिला के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है। इसका खुलासा ब्राजिलियन मीडिया ने किया है। हालांकि नेमार के पिता और मैनेजर ने इस आरोप को झूठा करार दिया है और महज ब्लैमेलिंग का हथकंडा करार दिया है।
बता दें कि नेमार फिलहाल ब्राजील में ही हैं और कोपा अमेरिका की तैयारी कर रहे हैं।
साओ पाउलो पुलिस के पास दर्ज शिकायत के अनुसार नेमार पर पीड़िता की असहमति के बावजूद उसके साथ हिंसक यौन संबंध बनाने का आरोप है। हालांकि, साओ पाउलो पुलिस ने इस शिकायत की कॉपी को गोपनीय बताते हुए देने से इंकार कर दिया।
क्या हैं आरोप
रिपोर्ट्स के अनुसार अज्ञात पीड़िता ब्राजील की ही है। उसका सेंट पैरिस जर्मन के खिलाड़ी से परिचय सोशल मीडिया (इंस्टाग्राम) के माध्यम से हुआ। चैटिंग के दौरान नेमार ने मई में उस महिला को पैरिस आकर मिलने को कहा। शिकायत के अनुसार, नेमार नशे की हालत में होटल पहुंचे और दोनों के बीच बातचीत हुई। लेकिन उसके बाद वह आक्रामक हो गए और बिना उसकी सहमति यौन संबंध बनाने के लिए हिंसा का उपयोग किया।
पिता ने किया बेटे का बचाव
दूसरी ओर इस मामले में नेमार के पिता नेमार सांतोस ने एक इंटरव्यू में इन सभी बातों का खंडन किया है। उन्होंने कहा, ‘यह सच नहीं है। वह अपराध कर ही नहीं सकते। मेरा बेटा ब्लैमेलिंग का शिकार बनाया गया है। हमारे पास सभी सबूत हैं और हमनें अपने वकील को दे दिया है।’ उन्होंने बताया कि नेमार और महिला एक बार डेट पर गए थे, लेकिन उसके बाद फुटबॉलर महिला से मिलना नहीं चाहता था। दूसरी ओर, अब महिला उनकी फैमिली से पैसे ऐंठना चाह रही है।
नेमार के पिता ने बेटे का बचाव करते हुए कहा, ‘मेरा बेटा कई मामलों में आरोपी हो सकता है, लेकिन मुझे पता है वह किस तरह का इंसान है…। जाहिरतौर पर यह स्पष्ट है कि बेटे को फंसाया जा रहा है।’
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़िता 15 से 17 मई तक पैरिस में थी लेकिन इस मामले में उसने शिकायत देर से दर्ज कराई क्योंकि वह भावनात्मक रूप से हिल गई थी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »