घमासान: कमेटी के सामने पेश होने के बाद सिद्धू बोले, सच को जिताना है

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस के घमासान के प्रमुख किरदारों में शामिल नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस हाईकमान द्वारा गठित केंद्रीय कमेटी के समक्ष पेश हुए। पंजाब के विधायक व फायर ब्रैंड नेता नवजोत सिंह सिद्धू की कमेटी के समक्ष पेशी करीब दो घंटे तक चली। बताया जाता है कि इस दौरान उसके सीएम कैप्‍टन अमरिंदर के प्रति तेवर तीखे दिखे। बाद में उन्‍होंने कहा कि वह सच के साथ हैं। सच को जिताना है और हरेक विरोधी ताकत को हराना है। कमेटी को सारी बात व सच्‍चाई बता दी है।
कमेटी के सामने अपनी बात रख कर आने के बाद सिद्धू ने कहा कि हरेक विरोधी ताकतों को हराना है और सच को जिताना है। हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि विरोधी ताकतें कौन है। बता दें कि सिद्धू का इन दिनों पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ विवाद चल रहा है। सिद्धू के कारण ही पंजाब कांग्रेस में घमासान चल रहा है।
कहा, सच को जिताना है, हरेक विरोधी ताकत को हराना है
सिद्धू कमेटी से बैठक करने के उपरांत किसी पर भी टिप्पणी करने से बचते नजर आए। सिद्धू ने कहा कि वह हाईकमान को पंजाब की धरती से उठने वाली आवाज से अवगत करवाकर आए है। मीडिया से बात करते हुए सिद्धू ने न तो बेअदबी का नाम लिया और न ही ड्रग्स मुद्दे की बात की। बता दें कि सिद्धू इन्हीं दो मुद्दों को लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह को घेर रहे थे।
सिद्धू ने कहा, मैंने कमेटी को सब कुद बता दिया है। कमेटी को पूरी तरह से सजग कर दिया। पंजाब के लोगों की आवाज जो जमीन फाड़ कर आ रही है, उससे अवगत करा दिया। वैसे कमेटी से बातचीत के दौरान उठे सवालों के बारे में सिद्धू ने नहीं बताया। अलबत्ता उन्होंने कहा कि पंजाब को लेकर जो मेरा स्टैंड था है और रहेगा कि पंजाब के लोगों की आजादी की ताकत। सरकार को जो टैक्स जाता है वो लोगों तक वापस जाना चाहिए। ताकत लोगों के हाथ में होनी चाहिए।
सिद्धू ने कहा कि हरेक विरोधी ताकत को हराना है और पंजाब को जिताना है। मजेदार बात यह है कि सिद्धू ने विरोधी ताकतें कौन है, इस पर भी कोई ज्यादा रोशनी नहीं डाली। इससे पहले कांग्रेस विधायक मदनलाल जलालपुर ने भी कमेटी से मुलाकात की। उन्होंने बाहर मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए साथ कहा कि पंजाब में बेअदबी एक बड़ा मुद्दा है। इसके लिए सरकार भी जिम्मेदार है और सरकार में बैठे लोग भी। जलालपुर ने कहा कि बेअदबी कांड को लेकर किसी व्यक्ति विशेष की जिम्मेदारी नहीं है बल्कि सभी की जिम्मेदारी बनती है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *