रंगारंग कार्यक्रमों के साथ संपन्‍न हुआ Braj Youth carnival

मथुरा। अमरनाथ शिक्षण संस्थान द्वारा Braj Youth carnival ने ब्रजवासियों पर ऐसी अमिट छाप छोड़ी है कि यह मेला वर्षों तक उनके जहन रहेगा । दो दिन तक चलने वाले Braj Youth carnival में भारी संख्या में विद्यार्थी, गणमान्य नागरिक, प्रशासनिक अधिकारी, सेना के अधिकारी, नगर निगम के अधिकारी, अभिभावकों ने इस रोमांचक और आकर्षक मेले में जमकर आनन्द उठाया।

संस्थान के चेयरमैन डा. आदित्य कुमार वाजपेयी ने ब्रज यूथ कार्निवाल में पधारे मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार के दुग्ध उत्पादन, धार्मिक कार्य व संस्कृति तथा अल्पसंख्यक कल्याण विभाग मंत्री श्री लक्ष्मी नारायण चौधरी सहित सभी नागरिक, अभिभावक, विद्यार्थी व अन्य अतिथियों को अपनी शुभकामनाएं दीं तथा आभार व्यक्त किया ।
अमर नाथ विद्या आश्रम के प्रधानाचार्य डा. अरुण कुमार वाजपेयी ने बताया कि दो दिवसीय ब्रज यूथ कार्निवाल में अतिथि व नागरिकों ने जहां विद्यार्थियों द्वारा लगाई गईं ग्राहक जागरूकता एवं नागरिकों के अधिकार एवं कर्तव्यों के सम्बंध को समझा वहीं सांइस एण्ड टैक्नोलॉजी से रूबरू हुये । युवाओं ने भारतीय सेना द्वारा लगाई गई स्टॉल में जाकर सेना में भर्ती होकर देश की सेवा के अवसरों के सम्बन्ध में विस्तार से जानकारी प्राप्त की। जोश से भरे युवाओं ने सेना के स्टॉल में एल.ई.डी. पर जाबांज सैनिकों के करतबों को गम्भीरता के साथ देखा व उनके क्रियाकलापों को समझा । मेले में नयति अस्पताल द्वारा हैल्थ चैकअप स्टॉल में बीपी, शुगर, वेट की फ्री जांच की गयी तथा विशेष छूट के कूपन भी प्रदान किये गये ।

उन्होंने ब्रज यूथ कार्निवाल की संयोजिका सोनिका शर्मा को शानदार मेला प्रबन्धन के लिये शुभकामनायें दीं । अमर नाथ विद्या आश्रम के प्रधानाचार्य डा. अरुण कुमार वाजपेयी ने बताया कि ब्रज यूथ कार्निवाल के शानदार आयोजन में अमर नाथ शिक्षण संस्थान के समस्त शिक्षक एवं कर्मचारियों की सराहनीय भूमिका रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »