#BoysLockerRoom: बड़ा खुलासा, लड़के के नाम से लड़की ने ही बनाई थी फेक प्रोफाइल

नई दिल्‍ली। #BoysLockerRoom मामले में नाटकीय मोड़ आने के बाद अब सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा हो गया है। लोग ट्विटर पर इसके असली दोषी को सजा देने की मांग कर रहे हैं।
#BoysLockerRoomTruth के नाम ट्रेंड कर रहे हैशटैग में लोग दोषियों को कड़ी सजा की बात कर रहे हैं। दरअसल, इस केस की जांच कर रहे साइबर सेल को पता चला कि एक लड़की ने सिद्धार्थ नाम से फेक प्रोफाइल बनाकर लड़कों के बीच एंट्री की थी और उसने लड़के के मन को परखे के लिए खुद के गैंगरेप का जिक्र छेड़ दिया।
लड़का बन खुद के गैंगरेप की प्लानिंग सुझाई
पुलिस के मुताबिक, ‘सिद्धार्थ’ नाम से लड़की ने एक लड़के को अपने गैंगरेप की प्लानिंग सुझाई। जिस लड़के को मेसेज भेजे गए। वह भी नाबालिग है। उसने ‘सिद्धार्थ’ के सुझाए प्लान में हिस्सा लेने से मना कर दिया और बातचीत भी बंद कर दी। उस लड़के ने चैट का स्क्रीनशॉट अपने दोस्तों के ग्रुप में भेज दिया, जिसमें वह लड़की भी शामिल थी। सिर्फ लड़की को ही पता था कि ‘सिद्धार्थ’ नाम का प्रोफाइल काल्पनिक है जो उसने बनाया था। दोस्तों में से एक ने स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम स्टोरी के तौर पर पोस्ट कर दिया जहां से यह सोशल मीडिया अकाउंट्स में वायरल हो गया।
सोशल मीडिया पर असली दोषियों को सजा देने की मांग
इस खुलासे के बाद अब सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। ट्विटर पर एक अंजू नामक एक यूजर ने लिखा, ‘भारतीय समाज का सच, एक लड़की दोषी साबित होने तक निर्दोष है जबकि एक लड़का निर्दोष साबित होने तक दोषी है।
प्रीति सिंह नामक एक यूजर ने कहा कि बॉयज लॉकर रूम के सच को जानकर स्तब्ध हूं। एक लड़की होने के नाते शर्म आ रही है। लेकिन यही सच है।
विश्वजीत कुमार के एक यूजर्स ने लिखा कि पता चला कि BoysLockerRoom में एक लड़की फेक आईडी के जरिए बात कर रही थी लेकिन कोई इसके खिलाफ नहीं बोल रहा है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *