Box Office पर चौथे दिन भी धमाकेदार रही ‘राजी’

नई दिल्ली। Box Office पर चौथे दिन भी ‘राजी’ का प्रदर्शन धमाकेदार रहा।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म ‘राजी’ को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।
फिल्म में आलिया भट्ट ने एक जासूस की भूमिका निभाई है और विक्की फिल्म में पाकिस्तानी सैनिक के किरदार में है। फिल्म का निर्देशन मेघना गुल्जार द्वारा किया गया है और उन्होंने फिल्म को बड़े पर्दे पर बखूबी उतारा है। वहीं फिल्म में आलिया की एक्टिंग की भी काफी तारीफ हो रही है। इसके बाद अब अगर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

‘राजी’ ने पहले वीकेंड पर 32.94 करोड़ का कारोबार किया था। इसके बाद अब फिल्म की चौथे दिन की कमाई भी सामने आ गई है और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म को सोमवार को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। जिसके बाद उम्मीद है कि फिल्म आने वाले दिनों में भी अच्छी कमाई करेगी। सोमवार को फिल्म ने 6.30 करोड़ की कमाई की।

गौरतलब है कि फिल्म की कहानी 1971 में हुए भारत और पाकिस्तान के युद्ध पर आधारित है और फिल्म में आलिया ने एक कश्मीरी लड़की का किरदार निभाया है जो पाकिस्तान में रह कर भारत के लिए जासूसी करती है। फिल्म की कहानी हरिंदर सिक्का की नोवल’ कॉलिंग सहमत’ पर आधारित है।

‘राजी’ को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही अच्छी शुरुआत मिली। इस फिल्म में आलिया भट्ट एक जासूस की भूमिका में हैं जो भारत के लिए पाकिस्तान की जासूसी करती है। फिल्म की कहानी भी 1971 में हुए भारत पाकिस्तान के युद्ध पर आधारित है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और इसे महिला प्रधान फिल्म के तौर पर बिगेस्ट ओपनर भी बताया जा रहा है। यहां तक कि पहले दिन अच्छी कमाई करने वाली फिल्मों में यह छठे स्थान पर है। यह फिल्म इस साल की ‘एवेंजर्स’, ‘पद्मावत’, ‘बागी 2’, ‘रेड’ और ‘पैडमैन’ के बाद पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली छठी फिल्म बन गई है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »