पुलवामा अटैक पर बॉलीवुड का Black Day, फिल्म सिटी ‘बंद’

मुंबई। Pulwama Attack के बाद आज बॉलीवुड ने Black Day घोषित कर फिल्म सिटी को ‘बंद’ रखा। देश भर में हो रहे हैं विरोध के बीच बॉलीवुड ने 17 फरवरी को Black Day मनाया। इस दिन फिल्म सिटी को 2-4 बजे के बीच बंद कर दिया गया और सारा काम रोक दिया गया। बीते रोज ही ये जानकारी फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्पलॉइज (एफडब्लूआईसीई) ने शेयर की थी। इतना ही नहीं इस बीच शहीदों के लिए प्रेयर मीट भी रखी गई और कैंडल मार्च भी निकाला। तरण आदर्श ने भी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी।

ट्विटर के जरिए की थी ये अपील…

इससे पहले सोशल मीडिया पर एक मैसेज शेयर करते हुए लिखा गया था, “कोई शूटिंग, सेटिंग, पोस्ट प्रोडक्शन नहीं होगा। कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए देशहिद में बंद” FWICE ने लिखा, “आप सभी प्रोड्यूसर, कलाकार, मदजूर और टेक्नीशियन भाइयों से निवेदन है कि बड़ी संख्या में दोपहर 12 बजे फिल्म सिटी के गेट पर उपस्थित रहें” दादासाहेब फालके चित्रपट नगरी गोरेगांव पूर्व में आयोजित किया गया यह मार्च प्रेसीडेंट बी.एन.तिवारी, जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे और ट्रेजरर गंगेश्वरलाल श्रीवास्तव द्वारा बुलाया गया था।

बता दें कि कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों ने जान गंवा दी थी। विस्फोटकों से भरी एक एसयूवी कार ने जवानों के एक काफिले में टक्कर मार दी जिसमें कई भारतीय जवान शहीद हो गए और तमाम जख्मी हुए। इस घटना के बाद से देश भर में आक्रोश है और जगह-जगह कैंडल मार्च का आयोजन किया जा रहा है।

-एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *