बॉलीवुड: वापसी के लिए मौके की तलाश में हैं शिल्‍पा शेट्टी

मुंबई। शिल्पी शेट्टी पिछले 25 सालों से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में हैं, लेकिन करीब एक दशक से उन्होंने कोई फिल्म नहीं की है। हालांकि ऐसा नहीं है कि शिल्पा फिल्मों में वापसी नहीं करना चाहतीं, बस उन्हें एक अच्छी स्क्रिप्ट और मौके की तलाश है। शिल्पा शेट्टी अब रोमांटिक या सीरियस रोल करने के बजाय कॉमेडी रोल करना चाहती हैं।
शिल्पा ने कहा, ‘पिछले कई सालों में मैंने एक भी फिल्म नहीं की है, लेकिन मुझमें लोगों का विश्वास अभी भी है। चाहे टीवी हो या फिल्म, फैंस का प्यार बराबर मिला है। मुझे इस बात की खुशी है कि मैं आज भी वैसी फिल्में कर सकती हूं जैसी मैं चाहती हूं। मुझे स्क्रिप्ट मिल भी रही हैं, लेकिन कुछ पेज पढ़ने के बाद ऐसा लगता है जैसे मैं वह पहले कर चुकी हूं। मैं अब कोई ड्रामा फिल्म नहीं करना चाहती। वैसे ही हमारी ज़िंदगी में काफी ड्रामा है। अब मैं एक कॉमेडी फिल्म करना चाहती हूं।’
शिल्पा शेट्टी ने 1993 में आई फिल्म ‘बाज़ीगर’ से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में दीं। हालांकि 2007 में उन्होंने फिल्में छोड़ दीं और 2009 में बिजनसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली। हालांकि इसके बाद उन्होंने टीवी का रुख कर लिया और कहा था कि वह फिल्मों में अभी वापसी नहीं करेंगी, लेकिन शिल्पा के इस ताजा बयान से लग रहा है कि वह फिल्मों में लौटने को बेचैन हैं।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »