आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस पूजा हेगड़े 13 अक्टूबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। साउथ इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने के बाद पूजा बॉलीवुड में भी कदम रख चुकी हैं। वह रितिक रोशन के साथ फिल्म ‘मोहन जोदाड़ो’ में नजर आई थीं।
पूजा हेगड़े जल्द ही साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म ‘राधे श्याम’ में नजर आने वाली हैं। पूजा हेगड़े को जन्मदिन के मौके पर फिल्म की टीम ने साथ अंदा में बधाई दी है। उन्होंने अभिनेत्री का एक सुंदर सोलो पोस्टर रिलीज़ किया है।
इस नए पोस्टर में, पूजा हेगड़े ने दर्शकों को प्रभावित कर दिया है। अभिनेत्री को एक सुंदर सफेद गाउन और खुले बालों में देखा जा सकता है जहां उन्होंने अपनी मदकश मुस्कान से सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। निस्संदेह, अभिनेत्री किसी परी से कम नहीं लग रही है और साझा किए गए इस पोस्टर में ‘हैप्पी बर्थडे प्रेरणा’ लिखा है।
सह-कलाकार, सहकर्मी, आदि ने अभिनेत्री को ढेर सारी शुभकामनाएं दीं है। और इस विशेष दिन पर, सोशल मीडिया पर #HappyBirthdayPoojaHegde ट्रेंड कर रहा है।
‘राधेश्याम’ की घोषणा के बाद से ही यह काफी सुर्खियां बटोर रहा है। फिल्म से कई लुक रिवील, पोस्टर आउट किए गए है जिस पर प्रशंसकों ने हमेशा फिल्म के लिए अपना प्यार दिखाया है। यह परियोजना बाहुबली श्रृंखला और साहो के बाद प्रभास की अगली अखिल भारतीय फिल्म है।
इस फिल्म के साथ एक दशक के बाद प्रभास रोमांटिक शैली में वापसी कर रहे है जो निश्चित रूप से फैंस के लिए एक ट्रीट होगी। उनके प्रशंसकों द्वारा उन्हें ‘डार्लिंग’ नाम दिया गया है और वे निश्चित रूप से उन्हें उस अवतार में वापस देखना पसंद करेंगे।
फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण कुमार ने किया है। भूषण कुमार, वामसी, प्रमोद और प्रसीधा द्वारा निर्मित इस फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े नज़र आएंगी और यह 14 जनवरी 2022 में रिलीज होगी।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *