बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्‍महत्‍या की

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई में आत्महत्या कर ली है। उन्होंने ये कदम क्यों उठाया, इस बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके नौकर ने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी थी।
बताया जाता है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्‍थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या की। सुशांत ने सुइसाइड क्‍यों क‍िया है, इसको लेकर अभी तक जानकारी सामने नहीं आ पाई है। हालांकि पुलिस को सुशांत के दोस्तों ने बताया है कि वह बीते 6 महीने से डिप्रेशन में थे।
सुशांत के दोस्तों ने बताया कि वह डिप्रेशन की वजह से दवाइयां ले रहे थे। बीती रात सुशांत के कुछ दोस्त भी उनके साथ थे। सुबह जब सुशांत ने दरवाजा नहीं खोला तो उनके दोस्‍तों ने दरवाजा तोड़ा अंदर फांसी से उनकी लाश झूल रही थी। इसके बाद नौकर ने पुलिस को फोन क‍िया। मुंबई स्थित उनके घर पर पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है। बता दें कि चार द‍िन पहले ही सुशांत की मैनेजर दिशा की भी इमारत से ग‍िरने से मौत हो गई थी।
पटना में पैदा हुए थे सुशांत
सुशांत सिंह का जन्म पटना में हुआ था। उन्होंने ‘केदारनाथ’, ‘एम एस धोनी’ और छिछोरे जैसी कई फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग की थी। सुशांत ने छोटे पर्दे से अपने करियर की शुरुआत की थी। उनका टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से दर्शकों के बीच काफी पॉप्युलर था और उन्होंने इसी सीरियल से घर-घर पहचान बनाई थी। बता दें कि बीते दिनों उनकी मैनेजर दिशा की मौत हुई है।
बोलने की स्थिति में नहीं पिता
सुशांत के निधन की खबर पूरा देश सदमे में है। बॉलीवुड एक्टर्स ने दुख में ट्वीट्स किए हैं। उनके गृहनगर पटना का राजीव नगर मोहल्ला गमगीन है। सुशांत के पिता KK सिंह को फोन पर जानकारी मिली, वह इस वक्त कुछ बोलने की स्थिति में नहीं हैं।
करियर में उतार-चढ़ाव
शेखर कपूर ने सुशांत राजपूत को फिल्म ‘पानी’ के लिए साइन किया था उस समय राजपूत ने कई बड़ी फिल्में छोड़ दी थीं लेकिन बाद में ‘पानी’ भी रिलीज नहीं हो पाई। राजपूत कई इंटरव्यू में कह चुके हैं कि यह उनके करियर में एक बड़ा झटका था। उनकी पिछली फिल्मों में देखें तो ड्राइव रिलीज नहीं हो पाई, उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना पड़ा। इससे पहले ‘सोन चिरैया’ का रिव्यू बहुत अच्छा था लेकिन फिल्म नहीं चली और ‘छिछोरे’ भी बॉक्स ऑफिस पर पिट गई हालांकि यह पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता कि आत्महत्या का प्रोफेशनल करियर से लेना देना है।
3 जून को हुए इस पोस्ट में सुशांत ने अपने साथ अपनी मां की एक तस्वीर लगाई थी। इसके साथ लिखा था, धुंधला अतीत आंखों के आंसू से गायब हो रहा है। पूरे न हुए सपने खुशियां और ला रहे हैं। वहीं एक जल्द बीतने वाली जिंदगी दोनों के बीच सौदेबाजी कर रही। #मां’
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *