अमिताभ के बंगले को सैनिटाइज करने पहुंची बीएमसी की टीम

मुंबई। बीएमसी की एक टीम अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा पर पहुंच चुकी है ताकि घर को पूरी तरह सैनिटाइज किया जा सके।
बीएमसी के अधिकारी परिवार के सदस्यों और स्टाफ के कॉन्टैक्ट्स के बारे में भी जानकारी ले रहे हैं ताकि पता लगाया जा सके कि अमिताभ या अभिषेक कहां से संक्रमित हुए हैं। इसके लिए बीएमसी के अधिकारी पूरे स्टाफ से बातचीत करेंगे।
गौरतलब है कि बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद उन्हें मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ के अलावा उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और वह भी इस समय अस्पताल में भर्ती हैं। अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से बॉलीवुड में हड़कंप मच गया और सोशल मीडिया पर उनके फैन्स काफी चिंतित दिखाई दिए।
स्वास्थ्य मंत्री बोले: तबीयत ठीक है, चिंता की बात नहीं
इस बीच महाराष्ट्र के स्वास्थय मंत्री राजेश टोपे ने अमिताभ और अभिषेक की तबीयत के बारे में कहा है कि उनकी तबीयत पूरी तरह स्थिर है और चिंता की कोई बात नहीं है। उन्होंने बताया है कि अमिताभ बच्चन के संपर्क में पिछले 10 दिनों में आए सभी लोगों से कोरोना टेस्ट कराए जाने की बात कही गई है। अमिताभ बच्चन के घर को बीएमसी ने कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है।
ICU या वेंटिलेटर पर नहीं हैं अमिताभ
रिपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को अभी सामान्य आइसोलेशन यूनिट में रखा गया है। नानावटी हॉस्पिटल के पीआरओ ने बताया है कि अमिताभ बच्चन की हालत स्थिर है और उनमें बेहद हल्के लक्षण दिखाई दे रहे हैं। उन्हें सांस लेने में किसी प्रकार की दिक्कत नहीं है। बीच में कहा जा रहा था कि अमिताभ बच्चन को आईसीयू में रखा गया है लेकिन ये रिपोर्ट्स पूरी तरह गलत हैं।
जया, ऐश्वर्या और आराध्या का टेस्ट नेगेटिव
इस बीच अच्छी खबर यह है कि पहले टेस्ट में परिवार के अन्य सदस्य यानी जया बच्चन, ऐश्वर्या राय और अराध्या का टेस्ट नेगेटिव आया है। अभी घर के बाकी के स्टाफ का भी टेस्ट किया जा रहा है और उनकी रिपोर्ट का इंतजार हैं। अमिताभ और अभिषेक की हालत स्थिर बताई जा रही है। इस बीच डॉक्टरों का भी कहना है कि कोई घबराने की बात नहीं है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *