BMC ने प्रियंका चोपड़ा को अवैध निर्माण के लिए भेजा नोटिस

मुंबई। BMC ने अवैध निर्माण को लेकर प्रियंका चोपड़ा को नोटिस भेजा है। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक नयी मुसीबत में फंस गई हैं। प्रियंका को बृहन्मुंबई महानगर पालिका (BMC) ने अंधेरी वेस्ट इलाके के ओशिवारा में दफ्तर और उसी के पास बने एक अन्य कमर्शियल कॉम्प्लेक्स के अंदर कथित रूप से अवैध निर्माण करने की वजह से यह नोटिस भेजा है।

BMC का कहना है कि इस मामले में 5 बार उन्‍हें लोगों से शिकायत मिल चुकी है। शिकायत मिलने के बाद जब बीएमसी ने जांच की तो उसे सही पाया।

खबरों के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा ने यह कमर्शियल कॉम्‍प्‍लेक्‍स किसी को किराये पर दिया हुआ था, जिसमें अवैध रूप से कुछ बदलाव किये गये हैं।

वहीं बीएमसी ने वास्तु प्रिसिंक्ट बिल्डिंग के परिसर की भी जांच की जहां पाया गया कि प्रियंका का परिवार बिल्डिंग परिसर को ऑफिस के तौर पर इस्तेमाल कर रहा है जिसके बाद बीएमसी ने उन्हें कानूनी नोटिस जारी किया है।

बता दें कि प्रियंका इनदिनों अपने अमेरिकी ब्‍वॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ अपने रिश्‍ते को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में निक भारत आये थे। वे अभिनेत्री की मां और फैमिली से मिले थे। दोनों मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की प्री-सगाई पार्टी में शामिल हुए थे।

जिसके बाद बीएमसी ने बिल्डिंग मालिक और किरायेदारों को अलग-अलग नोटिस भेजा है। बीएमसी ने बिल्डिंग में हुए सभी अवैध निर्माण को हटाने को कहा है। अगर ऐसा नहीं होता है तो एक महीने बाद बीएमसी खुद अवैध निर्माण को तोड़ देगी।

बीएमसी ने कहा कि, स्थानीय पार्षद के अलावा कुछ लोग इस इमारत में चल रहे एक ब्यूटी स्पा और सैलून में गए थे। इसके बाद उन्होंने यहां अवैध निर्माण की शिकायत की थी। इसके आधार पर BMC ने पूरे परिसर की जांच की और अवैध निर्माण की शिकायत को सही पाया।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »