कंगना के सपनों पर BMC ने चलाया बुलडोजर, बुरी तरह तोड़फोड़ की

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के सपनों के ऑफिस पर BMC की जेसीब चल गई है। अवैध कंस्ट्रक्शन का हवाला देते हुए ऑफिस में काफी तोड़फोड़ की गई है। कंगना बीएमसी के इस एक्शन के बाद काफी गुस्से में हैं।
कंगना रनौत के ऑफिस को अवैध तरीके से बना हुआ बताकर BMC ने वहां तोड़फोड़ की है। कंगना का यह ऑफिस उनका सपना था और उन्होंने इसे 48 करोड़ की लागत से खरीदा था। गुस्साई कंगना ने मुंबई को एक बार फिर पाकिस्तान से कंपेयर किया है।
जेसीबी लेकर पहुंची टीम
कंगना रनौत ने 9 सितंबर को मुंबई आने का चैलेंज दिया था और उसी दिन सुबह-सुबह बीएमसी की टीम जेसीबी लेकर उनका ऑफिस तहस-नहस करने पहुंच गई।
जेसीबी से तोड़ा गया खिड़कियों का कांच
कंगना के ऑफिस के बाहर और अंदर दोनों जगह तोड़-फोड़ की गई है। बाहर से खिड़कियों का कांच जेसीबी से तोड़ा गया।
ऑलीशान ऑफिस का ये हाल
बीएमसी ने कंगना के खूबसूरत और आलीशान ऑफिस में जमकर तोड़-फोड़ की। इस बीच कंगना ने तस्वीरें ट्वीट करते हुए मुंबई की तुलना फिर पाकिस्तान से की।
पहले पड़ताल करके गई थी बीएमसी टीम
पहले बीएमसी के अफसर कंगना रनौत के दफ्तर पहुंचे थे। उन्होंने यहां गलत तरीके से रेनोवेशन बताकर नोटिस भी चस्पा किया था।
कंगना ने मांगी थी मोहलत
कंगना ने बीएमसी से 1 हफ्ते की मोहलत मांगी थी। BMC ने उनको मोहलत नहीं दी और कहा कि जो खर्चा आ रहा है उसकी भी वही जिम्मेदार हैं।
कंगना ने कहा, बाबर की सेना
कंगना के ऑफिस पर बीएमसी के इस एक्शन को उन्होंने डेमोक्रेसी की हत्या और तोड़फोड़ करने वाले अफसरों को बाबर की सेना बताया है।
अंदर से बेहद खूबसूरत था कंगना का ऑफिस
कंगना का ये ऑफिस उनका प्रोडक्शन हाउस था। इसके हर कोने को उन्होंने बहुत मन से डिजाइन करवाया था।
ऑफिस के बाहर लगी है भीड़
बीएमसी के निरीक्षण के बाद कंगना ने ट्वीट किया था कि अफसर उनके पड़ोसियों को भी परेशान कर रहे हैं। कंगना के ऑफिस के बाहर काफी भीड़ जमा है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *