पॉजिटिव केस मिलने पर नोएडा सेक्टर-137 की ब्लॉसम काउंटी सोसायटी सील

नोएडा। राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में कोरोना वायरस का एक और मामला सामने आया है। यह पॉजिटिव केस सेक्टर-137 के ब्लॉसम काउंटी सोसायटी में मिला, जिसके बाद सोसायटी को सील कर दिया गया। यहां रहनेवाली एक महिला कोरोना पॉजिटिव है। यह नोएडा शहर का 9वां मामला है। फिलहाल उनके पति और बेटी का सैंपल भी जांचा जा रहा है। तीनों को ग्रेटर नोएडा के जिम्स में भर्ती कराया गया है।
एक अधिकारी ने बताया कि नोएडा में 47 वर्षीय महिला में कोविड-19 की पुष्टि हुई है। हाल में उन्होंने विदेश यात्रा भी नहीं की थी। प्रशासन ने कहा है कि सोसायटी में इमर्जेंसी के मामलों को छोड़कर किसी को भी आने या जाने की इजाजत नहीं दी जाएगी। अधिकारियों ने बताया है कि महिला विदेश कभी नहीं गई। हालांकि उनके ऑडिटर पति का एक क्लाइंट लंदन से उनसे मिलने आया था। महिला पर कोरोनावायरस के लक्षण दिखाई दिए तो उनकी जांच की गई। अभी उनके पति और बच्ची के टेस्ट रिजल्ट नहीं आए हैं।
फिलहाल गौतम बुद्ध नगर के डीएम बीएन सिंह ने बताया कि सोसायटी को 26 मार्च की सुबह 10 बजे तक के लिए सील कर दिया गया है। इस दौरान कोई अंदर या बाहर नहीं जा सकेगा। इतने वक्त में सोसायटी को सैनिटाइज किया जाएगा और लोगों को कुछ निर्देश दिए जाएंगे, जिनका उन्हें पालन करना होगा।
इससे पहले ग्रेटर नोएडा की निराल ग्रीनशायर सोसायटी को सील किया गया था। वहां रविवार रात कोरोना के दो केस सामने आए थे। निराला ग्रीन में 15 मार्च को डेनमार्क से युवक वापस आया था। कुछ दिन बाद उसमें कोरोना के लक्षण मिले, 19 मार्च को टेस्ट हुए जो पॉजेटिव आए। फिर मां का सैंपल भी पॉजेटिव आया।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *