भाजपा का स्‍थापना दिवस आज, मोदी ने याद किया कार्यकर्ताओं का संघर्ष

BJP's founding day today, Modi remembers workers' struggleनई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भाजपा के 37वें स्थापना दिवस पर पार्टी कार्यकर्ताओं के संघर्ष को याद करते हुए कहा कि अंत्योदय के मंत्र के साथ पार्टी भारत, खासकर गरीबों एवं वंचितों की सेवा करने के अपने प्रयासों को पूरे जोश से आगे बढ़ाते रहेगी। मोदी ने अमित शाह के साथ भाजपा के विचारक दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की। भाजपा की स्थापना 6 अप्रैल 1980 को हुई थी।
एक-एक ईंट जोड़कर पार्टी को किया खड़ा
मोदी ने ट्वीट किया कि भाजपा के स्थापना दिवस पर मैं भाजपा के पूरे परिवार को बधाई देता हूं जो पूरे भारत में काम कर रहे हैं। हम भाजपा कार्यकर्ताओं की पीढ़ियों की कड़ी मेहनत को गौरव के साथ याद करते हैं, जिन्होंने देश की सेवा के लिए अपनी कोशिशों से एक-एक ईंट जोड़कर पार्टी को खड़ा किया।
एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि यह गौरव की बात है कि संपूर्ण भारत और समाज के सभी वर्गों के लोगों ने भाजपा पर भरोसा जताया है।
विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने ट्वीट किया, 37 वर्षों से राष्ट्र सेवा को समर्पित भाजपा के स्थापना दिवस पर हार्दिक शुभकामनाएं। विचारधारा आधारित एक छोटे से पौधे को अपने अमूल्य एवं कठोर परिश्रम से विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल बनाने वाले सभी कार्यकर्ताओं को नमन। भाजपा की विचारधारा सुशासन एवं विकास नीति में निरंतर विश्वास प्रकट करने के लिए देश की जनता का हृदय से अभिनंदन करती है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *