भाजपा ने Governor को लिखी चिट्ठी, कहा- मध्यप्रदेश सरकार अल्पमत में

भोपाल। लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे आने से पहले ही मध्यप्रदेश में Political हलचल तेज हो गई है, रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश के Governor को चिट्ठी लिखकर कहा कि है राज्य सरकार अल्पमत में है। इसके साथ ही भाजपा ने विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग भी की है।
मध्यप्रदेश में भाजपा और विपक्ष के नेता गोपाल भार्गव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम एक अनुरोध पत्र राजभवन भेज रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस चिट्ठी में Governor से विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग की गई है। पत्र में कहा गया कि प्रदेश में कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार अल्पमत में है। ऐसे में विशेष बुलाकर सरकार को बहुमत साबित करने के लिए कहा जाए।

भाजपा नेता राकेश सिंह ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिर रही है। यहां अल्पमत की सरकार बैसाखी के सहारे खड़ी है। आंतरिक कलह के कारण कांग्रेस की सरकार जा रही है। फिलहाल हम यह चर्चा नहीं कर रहे कि मध्यप्रदेश में किसकी सरकार रहेगी या जाएगी, बल्कि हमारा ध्यान चुनाव के नतीजों और केंद्र में सरकार गठन की ओर है।

बता दें, इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के लोकसभा चुनाव को लेकर किए गए उनके दावे पर पलटवार किया था। मीडिया के सवाल पर विजयवर्गीय ने कहा था कि लोकसभा चुनाव के बाद वे 20 से 22 दिन मुख्यमंत्री रहेंगे या नहीं, इस पर ही प्रश्न चिन्ह है।

उन्होंने ये भी कहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि सरकार बनने के 10 दिन बाद कर्ज माफ नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री बदल देंगे। राहुल तो ऐसा नहीं कर पाए लेकिन कांग्रेस विधायक ऐसा कर देंगे, क्योंकि लोगों ने विधायकों को गांवों में घुसने नहीं दिया।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »