राजस्थान के सट्टा बाजार में बीजेपी की 250 से ज्यादा सीटों पर जीत

जयपुर। राजस्थान के सट्टा बाजार ने केंद्र में अगली सरकार के लिए एनडीए पर बाजी लगाई है। सट्टा बाजार के मुताबिक बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद मतदाताओं के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मजबूत प्रधानमंत्री के तौर पर इमेज बनी है।
राजस्थान के सट्टा बाजार की मानें तो केंद्र में अगली सरकार एनडीए की बनने जा रही है। जोधपुर के करीब फालोडी के सट्टा बाजार में बीजेपी को 250 से ज्यादा और एनडीए को 300-310 सीटें मिलने का अनुमान लगाया है। वहीं सट्टा बाजार ने कांग्रेस को पहले से भी कम सीटें दी हैं। अब ताजा अनुमान के मुताबिक पहले के 100 के मुकाबले कांग्रेस 72 से 74 सीटों पर सिमट जाएगी। राजस्थान की बात करें तो सट्टा बाजार के मुताबिक राज्य की कुल 25 सीटों में से 18 से 20 सीटों पर बीजेपी की जीत होगी।
सट्टा बाजार इसका श्रेय पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना की एयरस्ट्राइक को देता है। उनका मानना है कि इस घटना के बाद से बीजेपी की ओर मतदाताओं का रुझान तेजी से बढ़ा है। मतदाताओं को लगता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले से ज्यादा मजबूत बनकर उभरे हैं।
फालोडी के बुकीज का एयरस्ट्राइक से पहले अनुमान था कि एनडीए को करीब 280 सीटें मिलेंगी और बीजेपी को 200 से ज्यादा। उनके मुताबिक, एयरस्ट्राइक के बाद मतदाताओं का मूड बदल गया है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »