ममता बनर्जी के भगवाकरण पर BJP ने कसा तंज

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले सत्‍तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और विपक्षी BJP में जुबानी जंग तेज हो गई है। दोनों ही दल एक-दूसरे पर हमला बोलने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं।
गंगासागर के दौरे पर गईं मुख्‍यमंत्री और टीएमसी नेता ममता बनर्जी ने पुजारियों का दिया भगवा साफा पहना। ममता बनर्जी के इस ‘भगवा’ अवतार पर अब बीजेपी ने तंज कसा है।
BJP नेता और पश्चिम बंगाल में पार्टी के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर ममता बनर्जी पर निशाना साधा।
उन्‍होंने कहा, ‘एक समय जय श्रीराम का नाम सुनकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पारा चढ़ जाता था लेकिन आज वह गंगासागर में कपिल मुनि के मंदिर में भगवा डाले नजर आईं और वहां पूजा की। यह उनमें आया बदलाव है या पाखंड?’
बता दें कि पिछले कुछ दिनों से नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर ममता बनर्जी और BJP के बीच तलवारें खिंची हुई हैं। ममता बनर्जी ने मंगलवार को एक बार फिर नागरिकता कानून, एनपीआर और एनआरसी के मुद्दे पर केंद्र को घेरा था। दक्षिण 24 परगना में आयोजित एक रैली में ममता ने लोगों से कहा कि अगर कोई आपसे इसे लेकर किसी भी तरह की जानकारी मांगे तो आप ना दें।
इस दौरान टीएमसी प्रमुख ममता ने दो टूक कहा कि अगर कोई भी आपका अधिकार छीनने आता है तो उसे मेरी लाश पर से गुजरना होगा। पथ प्रतिमा में आयोजित रैली में ममता बनर्जी ने एक बार फिर सीएए, एनपीआर और एनआरसी का मुद्दा उठाया।
ममता ने कहा, ‘अगर कोई आकर आपसे आपका विवरण मांगे तो न दें। मैं आपकी पहरेदार हूं। अगर कोई आपका अधिकार छीनने आता है, तो उसे मेरी लाश के ऊपर से गुजरना होगा।’
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *