मेरठ में BJP अध्‍यक्ष नड्डा ने कहा, वंशवाद के प्रोडक्ट राष्ट्र हित बेच देते हैं

मेरठ में शनिवार को भाजपा के क्षेत्रीय (पश्चिम क्षेत्र) बूथ अध्यक्ष सम्मेलन में भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि गन्ना हमारा है जिन्ना उनका है। मायावती अखिलेश ने चीनी मिलें बेचीं और बंद कराईं। योगी जी ने शुरू कराईं। जब कोरोना आया तब पार्टियां क्वारन्टीन हो गईं, लेकिन भाजपा कार्यकर्ता बाहर निकल कर जरूरतमंद तक भोजन पहुंचाते रहे। दवा पहुंचाई गई। कहा कि प्रवासी को चप्पल पहनाने से लेकर घर भिजवाने तक का काम भाजपा कार्यकर्ता ने किया। उन्‍होंने कहा कि भाजपा में ही सम्भव है कि नड्डा जैसा व्यक्ति अध्यक्ष बन सकता है। दिनेश शर्मा उप मुख्यमंत्री बने यह भाजपा में ही हो सकता है।
मोदी ने बचाई 130 करोड़ जनता की जान
एक पार्टी के नेता तो अपने चाचा को भी कुछ देने को तैयार नहीं। अन्य पार्टी में बेटा, बहन, बाप ही सब पद पाएंगे। बाकी लोग ताली बजाएं। अन्य पार्टियां जाति और धर्म का साथ लेकर चलती हैं। वो जिन्ना को लेकर समाज खंडित करने के लिए हैं, सिर्फ भाजपा देश को एक रखने और अखंड बनाने के प्रयास में है। इसके बाद उन्‍होंने कहा कि अमेरिका हमसे ज्यादा शक्तिशाली, स्वास्थ्य में बेहतर है लेकिन कोरोना के समय असहाय रहा। मोदी जी ने जान भी बचाई और जहांन भी लेकर चले। उन्होंने 130 करोड़ जनता की जान बचाई। पहले भारत मे टीका 20 साल की देरी से पहुंचते थे, लेकिन मोदी जी ने 9 महीने में ही कोरोना टीका पहुंचाया। जल्द ही लाल टोपी केसरिया हो जाएगी। मोदी टीका भाजपा टीका कहने वाले वही टीका लगवा रहे हैं।
सबसे ज्यादा उत्तर प्रदेश का बजट
सबसे ज्यादा उत्तर प्रदेश का बजट है। विकास का परिदृश्य बदला है। सपा नेता पुराना चेहरा छिपाकर आये हैं लेकिन ये वही सपा है। ये वंशवाद के प्रोडक्ट अपने लिए राष्ट्र हित बेच देते हैं। ऐसा लोगों ने देखा है। आतंकियों को छुड़ाया था इन लोगों ने। कहा कि ये नई सपा नहीं है ये वही सपा है इसे ध्यान रखें। इनके समय दंगा तंत्र था। जिसे योगी ने समाप्त किया। कार्यक्रम से पहले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि आज पश्चिम क्षेत्र का बूथ अध्यक्ष सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा। जिसका मूल मंत्र बूथ जीता तो चुनाव जीता है। जेपी नड्डा के संबोधन के पहले कई दिग्‍गजों ने सम्‍मेलन को संबोधित किया।
कई मायनों में सम्‍मेलन अहम
गौरतलब है कि पश्चिमी उप्र की पगडंडी से सूबे की सत्ता तक पहुंचने के लिए भाजपा सटीक रणनीति बनाने में जुटी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 25 हजार बूथ अध्यक्षों से संवाद करते हुए न सिर्फ उन्हें जीत का मंत्र बताएंगे, बल्कि पश्चिमी उप्र के ज्वलंत मुद्दों को भी छुएंगे। विजय संकल्प रैली से पहले पश्चिमी उप्र का पारा भी परखेंगे। पार्टी के रणनीतिकार सत्तासीन होने के लिए पश्चिम उप्र को सर्वाधिक महत्वपूर्ण क्षेत्र मान रहे हैं। इस सम्‍मेलन के लिए बड़े पैमाने पर तैयारियां की गई हैं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *