Sant Kabir नगर के बीजेपी सांसद व विधायक भिड़े, बरसाए जूते

लखनऊ। Sant Kabir नगर के भाजपा सांसद ने बीजेपी के ही विधायक पर जूतमपैजार कर डाली, इसे लेकर उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा, ‘हमने इस निंदनीय घटना का संज्ञान लिया है और दोनों को लखनऊ तलब किया गया है। सख्त अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।
Sant Kabir नगर से बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी ने शिलापट्ट में अपना नाम न होने पर इंजिनियर से नाराजगी जाहिर की। इस दौरान बीजेपी विधायक उनसे उलझ गए, जिसके बाद नौबत हाथापाई की आ गई। बीजेपी सांसद ने विधायक राकेश बघेल की जमकर पिटाई की।

उत्तर प्रदेश के Sant Kabir नगर जिले में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद शरद त्रिपाठी और मेहदावल विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक राकेश सिंह के बीच एक कार्यक्रम के दौरान जमकर मारपीट हुई। जानकारी के मुताबिक, शिलापट्ट में बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी का नाम नहीं था, जिसको लेकर शरद त्रिपाठी और बीजेपी विधायक राकेश सिंह के बीच विवाद शुरू हो गया। इसी दौरान सांसद शरद त्रिपाठी ने जूता निकाल लिया और बीजेपी विधायक की जमकर पिटाई की।

विडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी इंजिनियर से कुछ सवाल पूछ रहे हैं। इसी बीच विधायक राकेश सिंह उन सवालों में कूद पड़ते हैं। पूरा वीडियो देखिए-

सांसद शरद त्रिपाठी ने शिलापट्ट में नाम न होने पर नाराजगी जाहिर करते हुए पूछा- यह किसी गाइडलाइन में है।
इस पर विधायक राकेश सिंह बोले- ऐसा है उसमें मुझसे बात कर लीजिएगा, मैंने लगवाया है… आप क्या हैं।
शरद त्रिपाठी- मैं सांसद हूं।
बीजेपी विधायक- आप फंडामेंटल राइट्स के मुताबिक बात कर लीजिएगा।
सांसद शरद त्रिपाठी- आपसे क्यों बात करूंगा।
बीजेपी विधायक- क्यों नहीं करेंगे।
सांसद शरद त्रिपाठी- मैं इंजिनियर से बात करूंगा।
राकेश सिंह- विधायक का नाम है।
सांसद शरद त्रिपाठी- आपसे बात क्यों करूं? अभी तुम्हारे जैसे कितने विधायकों को पैदा किया हूं।
राकेश सिंह- जूता निकालें।

MLA ने भी सांसद शरद त्रिपाठी पर बरसाए थप्पड़
इसके बाद सांसद शरद त्रिपाठी जूता निकालकर बीजेपी विधायक राकेश सिंह को जमकर पीटते हैं। इतना ही नहीं, बीजेपी विधायक खुद को छुड़ाकर शरद त्रिपाठी के पास पहुंचते हैं और सांसद पर कई थप्पड़ बरसाते हैं। इस दौरान पुलिस अधिकारी बीच बचाव करते हुए नजर आ रहे हैं।

विधायक समर्थक बोले- बदला लेकर रहेंगे
बता दें कि इस मारपीट के बाद विधायक के तकरीबन तीन हजार समर्थकों ने कलेक्टर के दफ्तर का घेराव किया और कहा कि वह राकेश सिंह के अपमान का बदला जरूर लेंगे। पुलिस अधिकारियों ने सांसद को सुरक्षा के मद्देनजर कलेक्टर के कमरे में बंद कर दिया है, साथ ही सात थानों की पुलिस मौके पर मौजूद है।

‘होगी सख्त अनुशासनात्मक कार्रवाई’
उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा, ‘हमने इस निंदनीय घटना का संज्ञान लिया है और दोनों को लखनऊ तलब किया गया है। सख्त अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।’
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »