भाजपा IT Cell ने मनाई नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की जयंती

मथुरा। जिला कार्यालय में भाजपा महानगर के IT Cell ने नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की 122 वीं जयंती उन्‍हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर भाजपा पदाधकारियों ने माल्यार्पण कर नेताजी को याद किया। प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर भाजपा IT Cell  ने यह कार्यक्रम ठीक 12 बजे पूरे प्रदेश में मनाया।

माल्‍यार्पण के उपरांत ब्रज क्षेत्र के सदस्य (IT Cell) गौरव चौधरी ने कहा कि नेताजी सुभाषचन्द्र बोस भारत के स्वतंत्रता संग्राम के अग्रणी नेता थे। उनका नारा ”तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा” आज भी गूंज रहा है। हम सभी को नेताजी के आदर्शों को संजोना और उन पर जीना होगा। देशहित के लिए नेताजी के बताए मार्ग पर चलने की आवश्यकता है।

ब्रज क्षेत्र (आईटी विभाग) के महानगर संयोजक राघव अग्रवाल ने माल्‍यार्पण करते हुए कहा कि जिस जोश, जुनून और राष्ट्रभक्ति- सेवा के जज्बे के साथ नेताजी ने ”आजाद हिंद फौज” का गठन किया, वह हम सभी के लिए अनंत काल तक प्रेरणादायक रहेगा और संगठनात्‍मक शक्‍ति की प्रेरणा देता रहेगा। इस दौरान

भाजपा आई.टी.विभाग ने मनाई नेताजी सुभाष चन्द्र बोस जयंती
भाजपा IT Cell ने किया नेताजी सुभाष चंद्र बोस को याद

IT Cell की सदस्‍य प्राची सिंह चतुर्वेदी, राहुल वर्मा, करन आर्या व अम्बिका उपाध्याय ने संयुक्‍त रूप से नेताजी के कृतित्‍व व व्‍यक्‍तित्‍व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि नेताजी एक महान क्रांतिकारी, आजादी के प्रणेता व आजाद हिन्द फौज के संस्थापक महानायक ही नहीं, बल्‍कि नौजवानों के लिए इसीलिए प्रेरणा बने हुए हैं कि उन्‍होंने कभी अन्‍याय के खिलाफ घुटने नहीं टेके। नेताजी की वीरता, साहस और देशभक्ति आज भी असंख्य युवाओं को प्रेरित कर रही है और राष्‍ट्रवाद की ओर अग्रसर कर रही है।

इस अवसर पर पार्टी के अन्‍य कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »