BJP ने किया राहुल गांधी पर बेहद तीखा पलटवार

नई दिल्ली। राफेल सौदे पर राहुल गांधी की प्रेस वार्ता के बाद BJP भी मैदान में डट गई है। BJP की ओर से प्रेसवार्ता करते हुए कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर शर्मनाक आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में भ्रष्टाचार बिल्कुल बंद है, इसीलिए राहुल को तकलीफ हो रही होगी। प्रसाद ने कहा कि राहुल का पूरा परिवार घोटालों में घिरा रहा है।
रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आजाद भारत में आज तक किसी ने पीएम पर ऐसे आरोप नहीं लगाए। उन्होंने कहा कि बिना किसी गुण और काबिलियत के, सिर्फ और सिर्फ अपने परिवार के कारण कांग्रेस अध्यक्ष बने राहुल गांधी से कोई और उम्मीद की भी नहीं जा सकती है, राहुल के पास कोई योग्यता और गुण नहीं हैं, वे सिर्फ परिवार की वजह से वहां (कांग्रेस अध्यक्ष) हैं।
मोदी सरकार आने से पहले रिलायंस को बनाया साझीदार
रविशंकर प्रसाद ने मीडिया को एक दस्तावेज दिखाते हुए कहा कि इस बात के पुख्ता सबूत हैं कि दासौ और रिलायंस के बीच 13 फरवरी, 2013 को एमओयू साइन हो गया था यानी कि मोदी सरकार आने से एक साल 4 महीने पहले।
प्रसाद ने कहा, ‘एक ऐसा व्यक्ति जो भ्रष्टाचार, जमीन और शेयर की लूट में अपनी माता के साथ बेल पर बाहर हो, एक ऐसा व्यक्ति जो अपने बहनोई के द्वारा जमीन लूटने पर खामोश रहे और एक जिसके पूरे परिवार ने बोफोर्स में घूस ली हो उससे देश कोई अपेक्षा नहीं कर सकता।’
रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, “इस सरकार में भ्रष्टाचार के सारे रास्ते बंद हो गए हैं। दलालों के रास्ते बंद होने से ही राहुल गांधी को दिक्कत हो रही है। बिचौलियों को कांग्रेस सरकार ने बचाया है।”
केंद्रीय आईटी मंत्री यहीं नहीं रुके, उन्होंने राहुल गांधी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि, “वो कह रहे हैं कि राफेल का दाम कितना है ये बताएं, ताकि दुश्मन चौकन्ने हो जाएं। वो पाकिस्तान की मदद करना चाहते हैं। मैं पूरी जिम्मेदारी लेते हुए ये कह रहा हूं कि राहुल गांधी हथियारों का खुलासा करने पर जोर देकर दुश्मन देश के हाथों की कठपुतली बन गए हैं।”
-एजेंसिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »