भाजपा ने अखिलेश को पांच सितारा राजनेता और ‘ट्विटरजीवी’ बताया

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भाजपा ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को ‘ट्विटरजीवी’ और ‘बयानजीवी’ कहकर उन पर कटाक्ष किया है।
उत्तर प्रदेश के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने एक बयान में कहा कि अखिलेश की समाज के प्रति कोई जिम्मेदारी नहीं है। उन्होंने कहा कि अपने कमरों में आराम से बयान देकर और ट्वीट करके राजनेता लोगों का दर्द नहीं समझ सके।
सिंह ने कहा, ऐसे पांच सितारा राजनेता अपनी मूर्खतापूर्ण टिप्पणियों के कारण राजनीति के स्तर में गिरावट के लिए जिम्मेदार हैं। उन्हें वास्तव में ऐसे संकट के समय में राज्य के लोगों की सेवा करनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि लोग ऐसे राजनेताओं से तंग आ चुके हैं।
सपा नेता लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए अफवाहें और भ्रामक टिप्पणियां फैलाने में व्यस्त हैं जबकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोगों की समस्याओं को समझने के लिए राज्य के कोने-कोने में घूम रहे हैं।
उन्होंने कहा कि वह एक गांव से दूसरे गांव जा रहे हैं और अस्पतालों, टीकाकरण की स्थिति, कोविड कमांड और नियंत्रण केंद्रों का निरीक्षण कर रहे हैं। मुख्यमंत्री निगरानी समितियों और जनप्रतिनिधियों से बातचीत कर मुद्दों के समाधान की समय-सीमा तय कर रहे हैं। अखिलेश यादव को खुद का गांव सैफई और उनका संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ कोविड के समय में याद नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि ऐसे नेताओं के लिए राजनीति प्रेस बयानों और ट्विटर तक सीमित थी।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *