BiggBoss13 का ग्रांड फ‍िनाले आज रात, सिद्धार्थ,आस‍िम और शहनाज़ में मुकाबला

मुंबई। BiggBoss13 का ग्रांंड फिनाले आज रात को टेलिकास्ट किया जाएगा उससे पहले सिद्धार्थ के विनर बनने की चर्चा तेज़ हो गई है, इसके बाद नंबर आता है आस‍िम र‍ियाज़ और शहनाज़ का। करीब साढ़े 4 महीने चले BiggBoss13 के इस रोमांचक सफर का इंतज़ार आज रात खत्म होने जा रहा है और इसी के साथ इस साल विनर का ताज भी इस शो के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट के सिर पर सज जाएगा।

यूं तो अनुमानों के मुताबिक जिन दो कंटेस्टेंट्स के नाम विनर के दावेदारों में सबसे ऊपर आ रहे हैं वो दो कंटेस्टेंट हैं सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज़। दोनों के बीच कड़ा मुकाबला बताया जा रहा है। ‘बिग बॉस 13’ का फिनाले आज रात होना है और इसी बीच खबर आ रही है कि शो के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा इस गेम से बाहर निकल चुके हैं। हालांकि, कहा जा रहा है कि उन्होंने यह फैसला सही लिया है।

जहां विनर की घोषणा में अभी कुछ घंटो का इंतज़ार अब भी बाकी है, पारस की यह खबर सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से चल रही है। इसे लेकर जो ट्वीट वायरल हो रहा है, उसमें बताया जा रहा है कि पारस वाकई सच्चे गेमर हैं। इसमें कहा गया है कि वह इस गेम को अच्छी तरह से समझते हैं और उन्हें पता था कि सिद्धार्थ शुक्ला इस शो को जीतने वाले हैं और इसीलिए वह मनी बैग लेकर पहले ही यहां से रवाना हो गए।

कुछ फैन पेज के मुताबिक पारस छाबड़ा 10 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो गए हैं। वहीं आरती सिंह भी टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में नाकामयाब हो जाएंगी। खबरों की मानें तो आरती और पारस शो से बाहर हो गए हैं। हालांकि ये सब कुछ आज ऑनएयर होने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा।

हालांकि जब तक शो के होस्ट सलमान खान द्वारा विजेता के नाम का ऐलान नहीं हो जाता तब तक हम इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं करते हैं।

BiggBoss13 के पूरे सीजन में सिद्धार्थ को लेकर फैंस की दीवानगी कैसी रही है ये तो आप जानते हैं, लेकिन आसिम को फैंस का भरपूर प्यार मिला है। इन दोनों के साथ शहनाज़ कौर गिल ने भी अपनी हरकतों से दर्शकों को जबरदस्त दीवाना बनाया है। ऐसे में अभी ये कहना तो मुश्किल होगा कि शो का विजेता कौन बनेगा क्योंकि तीनो में कांटे की टक्कर है, लेकिन बिग बॉस के बारे में सटीक जानकारी देने वाले एक फैन पेज का दावा है कि सिद्धार्थ शुक्ला ही शो के विनर बनने वाले हैं। mrkhabri_official पर शेयर की गई जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ शो के विजेता बनेंगे और आसिम फर्स्ट रनर अप। शहनाज़ तीसरे नंबर पर रहेंगी जब्कि रश्मि देसाई चौथे नंबर पर।

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *