Bigg Boss 14 का ग्रांड फ‍िनाले आज: रुबीना दिलैक व राहुल वैद्य के बीच मुकाबला

नई दिल्ली। टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) का रविवार को ग्रैंड फिनाले (Grand Finale) होने वाला है। अभी से सोशल मीडिया पर इस सीजन के विजेता को लेकर चर्चा होनी शुरू हो चुकी है। फैन्स का कहना है कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ‘बिग बॉस 14’ की ट्रॉफी लेकर घर लौटेंगी। इसके साथ ही रुबीना 36 लाख रुपये जीतेंगी। साथ ही राहुल वैद्य रनरअप बनेंगे। शो की शुरुआत से ही रुबीना दिलैक फैन्स की फेवरेट थीं। वह शो की पॉप्युलर और मजबूत कंटेस्टेंट में से एक रही हैं।

ग्रैंड फिनाले में अली गोनी, राखी सावंत, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक हैं। सूत्रों का मानें तो रुबीना दिलैक विजेता बन सकती हैं। वहीं राहुल वैद्य और अली गोनी के बीच रनरअप के लिए कड़ी टक्कर हो सकती है। राखी सावंत और निक्की तंबोली बॉटम लिस्ट में हैं।

हम उस प्रतियोगी के नाम की घोषणा से कुछ घंटे दूर हैं जो टिमटिमाती हुई ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) की ट्रॉफी उठाएगा, जिस कंटेस्टेंट के नाम विजेता का खिताब होगा और जो सीजन जीतेगा वह एक बड़ी रकम वाले पुरस्कार को भी पाएगा। बेशक यह नाम टॉप पांच फाइनलिस्टों राहुल वैद्य (Rahul Vaidya), निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), राखी सावंत (Rakhi Sawant), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और एली गोनी (Aly Goni) में से एक होगा लेकिन क्या आप जातने हैं कि इस बार ‘BB 14’ मेकर्स ने विनर के लिए कितने लाख की रकम का ऐलान किया है ?

अब तक मिलते थे 50 लाख?
बता दें कि पिछले कई सीजन से बिग बॉस की इनामी राशि 50 लाख रु. है वहीं इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है हाल ही के एक एपिसोड में जब राखी सावंत को मिड-शो छोड़ने के लिए 14 लाख रुपये की पेशकश की गई थी तो उसने मना कर दिया और कहा, ’36 तो बचे हैं ना’।

अगर आपको याद हो तो राखी सावंत ने दूसरी फाइनलिस्ट बनने के लिए जीतने वाली राशि से 14 लाख रुपये का त्याग कर दिया था फलस्वरूप नकद पुरस्कार को घटाकर केवल 36 लाख रुपये कर दिया है लेकिन एक बार फिर बता दें कि इस रकम की अब तक कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *