जदयू नेता पवन वर्मा का बड़ा बयान, अयोध्या में मंदिर अब बन जाना चाहिए

पटना। जदयू के महासचिव पवन वर्मा ने अयोध्या मंदिर निर्माण को लेकर बड़ा बयान दिया है और कहा है कि मंदिर निर्माण कराकर इससे उपजे तमाम विवादों पर रोक लगाना अनिवार्य है। अयोध्या में मंदिर अब बन जाना चाहिए।
जदयू नेता ने कहा कि भगवान राम सबसे सम्मानित और प्राचीन धर्म के पूजनीय देवताओं में से आते हैं और पूरी दुनिया उन्हें पूजनीय मानती है तो उनके मंदिर निर्माण को लेकर इतना विवाद क्यों है? उनके लिए मंदिर क्यों नहीं बन रहा? मैं आज देश को बताना चाहता हूं कि भगवान राम के बताए आदर्शों और उनके विचारों के महत्व को समझें।
पवन वर्मा ने कहा कि मैं किसी के बारे में नहीं कह रहा कि कौन लोग मंदिर निर्माण का विरोध कर रहे हैं या कौन इसे बनाने का समर्थन कर रहे हैं। ये उनकी अपनी चाहत है, अपनी सोच है। ये किसी के लिए राष्ट्रीय स्तर की सोच है तो किसी के लिए करोड़ों हिंदुओं से जुड़ा मामला है। मेरे ख्याल से राम मंदिर को लेकर हो रहे विवाद पर अब विराम लगना चाहिए और इस मसले को जल्द सुलझाकर इन तमाम विवादों पर विराम देना चाहिए।
बता दें कि इससे पहले बुधवार को संघ प्रमुख मोहन भागवत ने भी कहा था कि अयोध्या में राम मन्दिर का शीघ्र निर्माण होना चाहिए और विश्वास व्यक्त किया कि इससे हिंदुओं एवं मुस्लिमों के बीच तनाव खत्म हो जाएगा।भगवान राम को “इमाम-ए-हिंद” बताते हुए भागवत ने कहा कि वह देश के कुछ लोगों के लिए भगवान नहीं हो सकते लेकिन वह समाज के सभी वर्ग के लोगों के लिए भारतीय मूल्यों के एक आदर्श हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »