एंटीलिया केस में बड़ा खुलासा: जिस इनोवा से भागा था संदिग्‍ध, वो मुंबई पुलिस की

मुंबई। मुंबई में मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर विस्फोटक से लदी स्कॉर्पियो मिलने के मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि एंटीलिया के बाहर स्कॉर्पियो को पार्क कर संदिग्ध आरोपी जिस इनोवा से फरार हुआ था, वो मुंबई क्राइम ब्रांच की थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 25 फरवरी को एंटीलिया के बाहर दो कारें एक स्कॉर्पियो और दूसरी इनोवा पहुंचीं थीं। चालक स्कॉर्पियो को छोड़कर इनोवा गाड़ी में बैठकर फरार हो गया। सीसीटीवी फुटेज में देखने के बाद इनोवा को मामले की जांच कर रही राष्ट्रीय जांच एजेंसी  (एनआईए) के कार्यालय लाया गया। बताया जा रहा है कि यह इनोवा कार मुंबई क्राइम ब्रांच की थी।

क्राइम ब्रांच के कई और अधिकारियों पर गिर सकती है गाज 
मुकेश अंबानी के घर के बाहर से बरामद हुई संदिग्ध कार के मामले में सचिन वाझे की टीम में शामिल कई अधिकारियों पर भी गाज गिर सकती है। मुंबई पुलिस के क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट के चार सदस्य जोकि वाझे की टीम का हिस्सा थे, पूछताछ के लिए आज एनआईए ऑफिस पहुंचे हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक एनआईए फिलहाल मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारी रियाज काजी से पूछताछ कर रही है।

एनआईए की कार्यवाही पर भड़के राउत
क्राइम ब्रांच के पुलिस अधिकारी सचिन वाजे पर एनआईए की कार्यवाही के बाद शिवसेना नेता और संजय राउत भड़क गए। राउत ने वाजे को एक ईमानदार और सक्षम अधिकारी करार दिया। संजय राउत ने केंद्रीय जांच एजेंसी पर सवाल उठाते हुए कहा कि एंटीलिया के बाहर कार में मिली जिलेटिन की छड़ों की जांच मुंबई पुलिस की जिम्मेदारी थी, इसके लिए किसी राष्ट्रीय एजेंसी की कोई जरूरत नहीं थी।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *