बिग बॉस नतीजा: कुछ घंटों पहले हिना ने जीता सबका दिल

मुंबई। पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस का ये सीजन कुछ घंटों बाद खत्म होने वाला है। जल्द ही हमें पता चल जाएगा कि इस सीजन का विनर कौन है। लेकिन इसी बीच हिना ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसे देखकर सब उनकी तारीफ कर रहे हैं।
दरअसल, हाल ही में एक टास्क के दौरान विकास ने हिना से कुछ ऐसा करने को कहा जिसे मना करने के बाद हिना ने सबका दिल जीत लिया।
बता दें कि टास्क के दौरान विकास, हिना से कहते हैं कि या तो वो विकास की मां की तस्वीर पर पैर रखें या फिर 3 लाख रुपए हार जाएं। हिना हालांकि फोटो पर पैर रखने से मना कर देती हैं। हिना कहती हैं कि वो पैसों को हारना पसंद करेंगी लेकिन फोटो पर पैर नहीं रखेंगी।
बिग बॉस का फिनाले होने वाला है और अब बस 4 कंटेस्टेंट ही घर में बचे हैं और वो हैं शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा। फिनाले में अपनी बेटी को जिताने के लिए हिना के पैरेंट अब सामने आए हैं और सोशल मीडिया के जरिए सबसे वोट करने की अपील की है।
हिना के पैरेंट ने हिना के इंस्टाग्राम अकाउंड पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वो हिना के लिए वोट अपील कर रहे हैं। हिना के पापा कहते हैं कि जैसे हिना को आपने अक्षरा के रोल में पसंद किया, वैसे ही अपना प्यार हिना को फिर दें ताकि वो ये शो जीत पाए।
उन्होंने कहा कि हिना काफी ईमानदार हैं और बहुत ही अच्छे से ये गेम खेल रही हैं।
-एजेंसी