Big Boss 11 का finale रविवार को, जानिए फिनाले की रेस में कौन मारेगा बाजी

लखनऊ/इलाहाबाद। Big Boss 11 का रविवार को finale होने वाला है, बिग बॉस सीजन 11 अपने आखिरी सप्ताह में चल रहा है, लेकिन उससे पहले सट्टा बाजार से लेकर सोशल मीडिया और फैंस के बीच यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बार का विनर कौन होने वाला है.

बिग बॉस 11 के शुरुआती हफ्तों में यह अंदाजा लगाना मुश्किल हो रहा था कि इस बार का विनर कौन बनेगा, लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया और खेल में ट्विस्ट आते गए तो साफ नजर आने लगा कि finale की रेस में कौन पहुंचने वाला है.

बता दें कि मास्टरमाइंड कहे जाने वाले खिलाड़ी विकास गुप्ता अपने माइंड गेम के बदौलत फिनाले तक पहुंचने में सफल हुए तो वहीं चालाकी से गेम में बने रहकर काफी इंटरटेन किया. जबकि शिल्पा गुप्ता ने सूझ-बूझ और इमोशनल तरीके से गेम खेलते हुए आखिरी दौर तक पहुंच गई.

इस सीजन के विनर को लेकर जब इस बारे टीवी सेलिब्रिटी से सवाल पूछा गया तो लगभग 60 प्रतिशत लोगों ने शिल्पा शिंदे का नाम लिया. यानी अगर सोशल मीडिया के यूजर्स और वोटों के अलावा इन सेलिब्रिटी की मानी जाए तो शिल्पा शिंदे इस बार की विनर बन रही हैं.

टीवी शो Big Boss 11 के सेलेब्स अबराम पांडे, श्रे पारीक, गुरप्रीत सिंह, अंकुश बाली, शरद मलहोत्रा और स्नेहा वाघ ने शिल्पा शिंदे को विनर के तौर पर देख रहे हैं. तो वहीं टीवी एक्टर्स समीक्षा भटनागर, रोहित पुरोहित, जैस्मीन भसीन और सहबान आजिम बिग बॉस के Big Boss 11 के finale विनर के रूप में विकास गुप्ता को देख रहे हैं.

-एजेंसी