Eastern Express Way पर बड़ी दुर्घटना: केंटर ने मारी पिकअप को टक्कर, 7 की मौत

बेटी की शादी के कार्ड बांट कर लौट रहे थे, मृतकों में छह मांट के श्याम नगला के निवासी थे

नई दिल्‍ली। Eastern Express Way पर पलवल के चांदहट थाना क्षेत्र में हुए हादसे में दो बच्चियों और एक महिला सहित सात लोगों की मौत हो गई और सात लोग घायल हो गए। मृतकों में छह मांट के श्याम नगला के निवासी थे और एक बच्ची सादाबाद के मई की निवासी थी। सभी लोग मोहाली से मैक्स पिकअप में सवार होकर आ रहे थे। मंगलवार सुबह चार बजे एक केंटर ने इसमें टक्कर मार दी।

मांट के श्याम नगला निवासी देवीसिंह के परिवार के कुछ लोग मोहाली (पंजाब) में रहते हैं और वहां पर गैस वितरित करने का कार्य करते हैं। कुछ दिनों पहले ही देवीसिंह ने मैक्स पिकअप गाड़ी खरीदी थी। पिकअप पीछे से खुली हुई है। देवीसिंह की बेटी की शादी होनी है इसके कार्ड बांटने देवी सिंह और विजयपाल मोहाली गये थे। वहां से लौटते समय परिवार के अन्य लोग भी पिकअप में सवार हो गए। पिकअप में बच्चों और महिलाओं को मिलाकर 14 लोग सवार थे।

Eastern Express Way (कुंडली-गाजियाबाद-पलवल) पर होते हुए यह लोग श्यामनगला मांट आ रहे थे। मंगलवार सुबह करीब चार बजे पलवल के चांदहट थाना क्षेत्र के गांव जल्हाका के निकट एक केंटर ने इस पिकअप में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से पिकअप बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और इसमें सभी सवार गंभीर रूप से घायल हो गए।

टक्कर मारने के बाद केंटर सवार केंटर को भगा ले गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को उसमें से निकाला। लेकिन तब तक जतिन (18) पुत्र धर्मबीर, देवी सिंह (45) पुत्र बासुदेव, ओमवती (38) पत्नी धर्मवीर, सीमा उर्फ गुड़िया (14) पुत्री विजयपाल, विजयपाल, (43) पुत्र भोंदू, विजयपाल (40) पुत्र मुंंशी (सभी श्याम नगला, मांट के निवासी) और अनन्या (12) पुत्री धर्मेंद्र निवासी मई सादाबाद की मौत हो चुकी थी।

इस घटना में संगीता (20) पत्नी प्रवीण, सूरज (डेढ़ वर्ष) पुत्र प्रवीण, शालू (16) पुत्री चकन सिंह, राखी (8) पुत्री धर्मबीर, टीना (30) पत्नी धर्मेंद्र निवासी श्याम नगला मांट और सचिन (10) पुत्र धमेंर्द्र और अनमोल (6) पुत्र धर्मेंद्र निवासी मई सादाबाद घायल हो गए।

नए संचालित किए गए Eastern Express Way पर यह पहली बड़ी दुर्घटना है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »