सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबले में भुवी ने सुनील को किया बोल्ड

Sunrisers Hyderabad and Kolkata Knight Ridersmatch
सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबले में भुवी ने सुनील को किया बोल्ड

कोलकाता। कोलकाता के ईडन गार्डेन में आईपीएल के मुकाबले में आज गत चैम्पियन सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जा रहा है। हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया है, कोलकाता पहले बैटिंग करते हुए बड़ा स्कोर खड़ा करने की कोशिश में होगा। वहीं कोलकाता पिछले सत्र में एलिमिनेटर में मिली हार का बदला चुकता करना चाहेगा।

लाइव अपडेट-

4.10 PM: पहले विकेट के रूप में भुवी ने सरप्राइज बैट्समैन सुनील नरेन को बोल्ड कर दिया। 6 रन के स्कोर पर पवेलियन लौटे। मुंबई का स्कोर 10/1 (1.2/20 ov)

4.05 PM: पहले ओवर में भुवी के गेंदों पर ओपनर्स ने सिंगल लेकर स्ट्राइक रोटेट किया।

4.00 PM: एक बार फिर ओपनिंग के लिए उतरे सुनील नरेन। पिछले मैच की तरह इस मैच में भी तेज शुरूआत के लिए गंभीर ने ओपनिंग के लिए सुनील को अपने साथ चुना।

3.30 PM: हैदराबाद ने पहले टॉस जीतकर फील्डिंग करने का फैसला लिया। कप्तान डेविड वार्नर ने टीम में दो बदलाव किए हैं। उन्होंने मुस्तफिर रहमान और विजय शंकर की जगह एम हेनरिक्स और बिपुल शर्मा को रखा है।

जीत के लिए गंभीर ने चली थी यह चाल

एक जीत और एक हार के बाद दो बार की पूर्व चैम्पियन केकेआर ने पिछले मैच में ईडन गार्डन पर किंग्स इलेवन पंजाब को 21 गेंद बाकी रहते आठ विकेट से हराया। अपने घरेलू मैदान पर यह उसकी लगातार 11वीं जीत थी जिसका आगाज 2012 में खिताबी जीत से हुआ। कप्तान गौतम गंभीर ने इस मैच में सुनील नारायण से पारी का आगाज कराने का मास्टर स्ट्रोक खेला और दोनों ने पावरप्ले में 76 रन बनाये।

केकेआर के इस स्पिनर ने बल्ले से जौहर दिखाते हुए 18 गेंद में तीन छक्कों और चार चौकों की मदद से 37 रन बनाये । नियमित सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन कंधे की चोट के कारण टीम से बाहर हैं ।
गुजरात लायंस के खिलाफ पहले मैच में केकेआर ने दस विकेट से जीत दर्ज की थी जिसमें लिन और गंभीर ने टी20 क्रिकेट में रिकार्ड 184 रन की साक्षेदारी की थी। मुंबई इंडियंस ने दूसरे मैच में केकेआर को आखिरी ओवर में हराया लेकिन कल रात की जीत में नारायण शानदार बल्लेबाजी करते हुए जीत के सूत्रधार में से एक रहे।

दोनों टीमों के प्लेइंग इलेवन प्लेयर्स के नाम

कोलकाता नाइट राइडर्स: गौतम गंभीर (कप्तान), मनीष पांडे, युसूफ पठान, सुनील नरेन, उमेश यादव, ट्रेट बोल्ट, सूर्यकुमार यादव, कॉलिन डी ग्रैंडहोमे, क्रिस वोक्स

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वार्नर (कप्तान), शिखर धवन, युवराज सिंह, एम हेनरिक्स, दीपक हुडा, बेन कटिंग, नमन ओझा, भुवनेश्वर कुमार, बिपुल शर्मा, राशिद खान, आशीष नेहरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *