भोपाल-उज्जैन पैसेंजर ट्रेन में धमाका, 7 यात्री घायल

Bhopal-Ujjain passenger train blast, seven passengers injured
भोपाल-उज्जैन पैसेंजर ट्रेन में धमाका, 7 यात्री घायल

सीहोर। भोपाल-उज्जैन पैसेंजर ट्रेन 59320 के जनरल कोच में आज सुबह हल्का धमाका होने से कुछ यात्री घायल हो गए। यह घटना भोपाल-उज्जैन रेलखंड के कालापीपल एवं सीहोर रेलवे स्टेशन के बीच हुई। पश्चिम रेलवे के रतलाम मंडल के प्रवक्ता जितेन्द्र कुमार जयंत ने बताया कि भोपाल से उज्जैन जा रही पैंसेजर ट्रेन के जनरल कोच में आज सुबह 9.30 से 10 बजे के बीच हल्का धमाका हुआ।

उन्होंने बताया कि इस धमाके से कुछ रेल यात्री घायल हुए हैं। उन्होंने बताया कि विस्फोट में घायल सात लोगों को कालापीपल के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जयंत ने बताया कि उज्जैन से पश्चिमी रेलवे का मेडिकल राहत वाहन मौके पर पहुंच गया है। भोपाल से दुर्घटना राहत वाहन भी घटनास्थल की ओर रवाना किया गया है।

उन्होंने बताया कि ट्रेन में धमाके की वजह का फिलहाल पता नहीं चल सका है। धमाके से जनरल कोच की खिड़कियों के कांच टूट गये और कोच में धुंआ फैल गया। धुंए के कारण रेल यात्रियों में हड़बड़ी मच गयी और सभी तेजी से कोच से बाहर निकल गये। उन्होंने बताया कि जांच के बाद ही धमाके के कारणों के बारे में पता चल सकेगा। एक राहत ट्रेन घटनास्थल की ओर रवाना कर दी गयी है।- Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *