Bhima Army के संस्‍थापक चंद्रशेखर उर्फ ‘रावण’ की रासुका अवधि बढ़ाई

सहारनपुर। सहारनपुर में हुई जातीय हिंसा के आरोपी Bhima Army के संस्थापक चंद्रशेखर रावण की रासुका शासन ने तीन माह के लिए बढ़ा दी है। यह दो नवंबर तक प्रभावी रहेगी।

जिला कारागार में बंद Bhima Army संस्थापक चंद्रशेखर की रासुका का समय चौथी बार बढ़ाया गया है। शासन के निर्देशानुसार चंद्रशेखर रावण पर दो नवंबर तक रासुका प्रभावी रहेगी। चंद्रशेखर की रासुका बढ़ाए जाने को लेकर भीम आर्मी समर्थकों में आक्रोश है। शासन ने चौथी बार उसकी रासुका बढ़ाई है।

उधर, एसएसपी उपेंद्र कुमार अग्रवाल ने बताया कि शासन के निर्देश प्राप्त नहीं हुए है, लेकिन पता चला है कि रासुका समय बढ़ाया गया है।
बता दें कि भीम आर्मी एकता मिशन के संस्थापक चंद्रशेखर उर्फ रावण को जेल से रिहा करवाने के लिए संगठन व्यापक आंदोलन शुरू करेगी। एकता मिशन के तीसरे स्थापना दिवस पर आयोजित सम्मेलन में चंद्रशेखर की रिहाई के लिए दलित समाज को एकजुटता का संदेश दिया गया।

प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह ने कहा था कि भीम आर्मी के संस्थापक को जेल से छुड़ाने के लिए शुरू होने वाले आंदोलन में आवश्यकता पड़ी तो दिल्ली तक कूच किया जाएगा। चंद्रशेखर की मां कमलेश देवी ने कहा कि समाज के उत्थान के लिए तीनों बेटों को समर्पित कर दिया है। सम्मेलन में तीन विधानसभाओं के 40 गांवों के लोग पहुंचे थे। इस दौरान पुलिस प्रशासन एवं खुफिया विभाग ने सतर्कता बरतते हुए भारी फोर्स का इंतजाम किया था।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »